हजारों भाजपाई पहुंचेगें दुमका

धनबाद : भाजपा धनबाद जिला प्रवक्ता मानस प्रसून ने एक प्रेस विज्ञप्ति जारी कर कहा कि आगामी 2 अक्टूबर को दुमका में होने वाले प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के कार्यक्रम को लेकर भाजपा धनबाद जिला ने पुरी तैयारी कर ली है. धनबाद, झरीया, सिन्दरी, बाघमारा, निरसा, टुंडी विधानसभा क्षेत्रों में तैयारी को लेकर लगातार बैठक और सम्पर्क का दौर जारी है.

ज़िलाध्यक्ष हरिप्रकाश लाटा ने सभी क्षेत्रों में सम्पर्क कर तैयारी का जायज़ा लिया. सांसद पशुपतिनाथ सिंह के नेतृत्व में लगभग 120 की संख्या में विभिन्न क्षेत्रों से गाड़ियॉं जाएँगी. सांसद लगातार सम्पर्क कर लोगों से भारी संख्या में दुमका जाने की अपील कर रहें है. गिरिडीह के सांसद रविन्द्र पांडेय के नेतृत्व में भी धनबाद जिला क्षेत्र से सैकड़ों की संख्या में लोग दुमका जायेंगे.

विधायक राज सिन्हा ने धनबाद विधानसभा के प्रत्येक क्षेत्र से लोगों को दुमका ले जाने को लेकर तैयारी का जायज़ा लिया. कुल 75 छोटी और बड़ी गाड़ी से लोग धनबाद विधानसभा से दुमका जायेंगे. विधायक संजीव सिंह और झरीया प्रभारी मानस प्रसून ने क्षेत्र में लोगों से सम्पर्क कर दुमका जाने का आग्रह किया.

झरीया के विभिन्न क्षेत्रों में वहॉं के लोगों द्वारा जाने को लेकर काफ़ी उत्साह नज़र आया. बाघमारा विधायक ढुल्लु महतो एवं सिन्दरी विधायक फुलचंद मंडल के नेतृत्व में काफ़ी संख्या में लोग दुमका जायेंगे. बाघमारा और सिन्दरी से 70-70 गाड़ियां दुमका रवाना होंगी. मेयर चन्द्रशेखर अग्रवाल के नेतृत्व में पुरे क्षेत्र से सैकड़ों की संख्या में लोग दुमका जायेंगे.

 

 

Web Title : THOUSANDS BJP ACTIVIST WIIL REACH AT DUMKA