दो वर्षों से फरार ननबैंकिंग के सीएमडी गिरफ्तार

धनबाद : कोलकाताआर्यन फूड इंडस्ट्रीज लिमिटेड नामक नन-बैंकिंग कंपनी के सीएमडी रोबिन ओझा को सोमवार को पीएमसीएच के सामने से निवेशकों ने पकड़ लिया. निवेशकों ने फिर उन्हें सरायढेला पुलिस के हवाले कर दिया. सरायढेला पुलिस ने मामले की जानकारी निरसा पुलिस को दी. फिर निरसा पुलिस ने उसे अपनी हिरासत में ले लिया.

बता दें कि उक्त नन बैंकिंग कंपनी के अभिकर्ता पंकज शर्मा ने वर्ष 2014 में उनके खिलाफ निरसा थाने में ही मामला दर्ज किया था. रोबिन ओझा पिछले दो वर्षों से फरार चल रहे थे. वे चासनाला के रहनेवाले हैं. निवेशकों ने बताया कि हमें सूचना मिली थी कि वे किसी काम से धनबाद आए हुए हैं, हमलोगों ने उन्हें ढूढंना शुरू किया.

अंतत: पीएमसीएच के समीप हम उन्हें पकड़ पाए. उधो राय बताया कि मैंने कंपनी में छह लाख रुपए का एमआईएस करवाया था. उस समय कंपनी द्वारा कहा गया था कि 7200 रुपया प्रति माह दिया जाएगा.

परंतु एक माह के बाद पैसा देना बंद कर दिया गया. उस समय हम लोगों ने सीएमडी को पकड़ा तो उसने उधो राय को छह लाख रुपए का चेक दिया, लेकिन वह चेक बाउंस कर गया. इसके बाद हम लोगों ने रोबिन के खिलाफ निरसा थाने में मामला दर्ज करवाया.

Web Title : NONBANKING CMD ARRESTED