पाकेटमार एवं अटैची लिफ्टर गिरोह का एक सदस्य गिरफ्तार

धनबाद : धनबाद जीआरपी पुलिस पाकेटमार के साथ-साथ अटैची लिफ्टर गिरोह के एक सदस्य को गिरफ्त में लेने में सफलता पाई है. धनबाद जीआरपी थाना प्रभारी शशि भुषण सिंह ने प्रेस वार्ता कर दोनो मामले से जुड़ी जानकारी दी. उन्होने बताया धनबाद निवासी 18 वर्षीय रवि भारती नामक पाकेटमार ब्लैक डायमंड एक्सप्रेस में सफर कर रहे एक यात्रि के पाकेट से पर्स चोरी करते पकड़ा गया यात्रियो ने उसे पकड़कर थाने के हवाले कर दिया.

उन्होने बताया गिरफ्त  में आया रवि भारती जब 18 वर्ष की दहलीज पर कदम भी नही रखा था तभी से वह अपराध की दुनिया में है और पाकेटमारी के मामले में वह दो बार जेल भी जा चुका है.

दुसरी तरफ आज हावड़ा चम्ब्बल एक्सप्रेस से अटैची लिफ्टर गिरोह के एक सदस्य फिरोज आलम को चोरी का अटैची के साथ पुलिस ने धनबाद स्टेशन कैंम्पस से धर दबोचा. आरोपी फिरोज आलम भागने के क्रम में टैम्पो स्टैंड के पास से पकड़ा गया. जीआरपी थाना के प्रभारी शशि भुषण सिंह ने प्रेस वार्ता में बताया कि गुप्त सुचना के आधर पर फिरोज की गिरफ़्तारी हुई है.

उन्होने बताया हावड़ा चम्ब्बल एक्सप्रेस से चोरी का एक ट्राली बैग के साथ एक युवक के धनबाद स्टेशन पर आने की सुचना मिली थी. गिरफ्त में आया फिरोज आरा के बबलु गिरोह का सदस्य बताया जा रहा हैं.

Web Title : PICKPOCKETER AND BRIEFCASE LIFTER GANG MEMBER ARRESTED