चोरों का आतंक, एक ही इलाके के तीन घरों में वारदाद को दिया अंजाम

बरवाअड्डा : शुक्रवार की देर रात को बरवाअड्डा क्षेत्र में अलग-अलग तीन जगहों पर बदमाशों ने चोरी की घटना को अंजाम दिया. क्षेत्र में एक बार फिर चोरों का आतंक बढ़ गया है. चोरों की हिम्मत इतनी अधिक बढ़ गई है कि मुख्य चैराहों पुलिस थाने के नजदीक वे घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं. इस दौरान चोरों ने घरों से हजारों रूपये के कीमती समान, बैटरी और जेड पंप की मशीन को लेकर फरार हो गए.

पहली घटना शुक्रवार की देर रात को संभारी गांव से चोरों ने दो अलग-अलग जेसीबी मशीन से दो बैटरी चोरी कर ली. संभारी निवासी असगर अली के अनुसार प्रत्येक दिन की तरह वे घर के अंगना पर अपने दोनों जेसीबी मशीन को खड़ा रखा था. परंतु शनिवार की सुबह जेएच-एएस-3195 और जेएच-एडी-4103 दोनों जेसीबी मशीन से बैटरी को गायब पाया.

वही असगर के घर से चोरों ने एक जेड पंप की मशीन सहित 30 हजार रूपये की संपत्ति चोरी कर ली. दूसरी घटना बड़ापिछड़ी गांव में जहां विमल कशोर तिवारी के नवनिर्माण बंद मकान का ताला तोड़कर चोरों ने हजारों रूपये का माल उड़ा लिया.


दो पुलिसकर्मी के घर में चोरी

इधर हवाई-अड्डा पंचवटी होटल के समीप अज्ञात चोरों ने दो पुलिसकर्मी के घर को अपना निशाना बनाया तथा चोरी की घटना को अंजाम दिया. शुक्रवार की रात को विनोद रजक एवं विसेश्वर माथा ड्यूटी करने के लिए अपने-अपने थाने पर चले गये थे. घर बंद होने की वजह से चोरों ने इसका फ़ायदा उठाकर हजारों रूपये की संपत्ति चोरी कर ली.

इस मामले में थाना प्रभारी प्रदीप चौधरी कुछ भी बोलने से कतरा रहे हैं. इधर डीएसपी मुकेश कुमार महतो से संपर्क करने पर उन्होंने बताया कि बरवाअड्डा में बढ़ती चोरी की घटना को देखते हुए थाना क्षेत्र में गस्ती दल और बढाई जाएगी. जल्द ही निशानदेही पर छापामारी कर चोरों की गिरफ्तारी की जाएगी.

Web Title : PANIC OF THIEVES CRIME PERPETRATED IN THREE HOUSES