डिप्टी मेयर की गिरफ्तारी के लिए आरा में की गई छापेमारी

धनबाद : पुलिस गिरफ्त से फरार चल रहे डिप्टी मेयर एकलव्य सिंह की गिरफ्तारी के लिए बैंक मोड़ पुलिस आरा की खाक छान रही है. केस के अनुसंधानकर्ता के नेतृत्व में पुलिस टीम आरा गई है. सोमवार को पुलिस ने पहले आरा टाउन थाना क्षेत्र की चारखंभा गली में छापेमारी की. चारखंभा गली में डिप्टी मेयर की ममेरी बहन का आवास है.

डिप्टी मेयर की बहन की शादी होने वाली है. दो दिन पहले ही तिलक था. डिप्टी मेयर के छिपे होने की संभावना पर पुलिस ने छापेमारी की. उसके बाद पुलिस ने कोइलवर थाना के सोनघाटा गांव में भी छापेमारी की. सोनघाटा में एकलव्य सिंह के मामा का घर है. आरा के आदित्य इन होटल में भी पुलिस ने छापामारी की है.

तीनों स्थानों पर पुलिस द्वारा की गई छापेमारी में कोई सफलता नहीं मिली. पुलिस को आरा में डिप्टी मेयर एकलव्य सिंह के छिपे होने की सूचना मिलने के बाद यह छापेमारी की जा रही है. संभावना है कि कुछ और जगहों पर पुलिस छापेमारी कर सकती है. नगर निगम के कार्यपालक अभियंता अरुण कुमार सिंह का अपहरण और उनसे रंगदारी मांगने के मामले में डिप्टी मेयर एकलव्य और राज आनंद सिंह के खिलाफ कुर्की जब्त कार्रवाई के लिए कोर्ट में सोमवार को दोबारा आवेदन दिया गया.

सीजेएम राजीव रंजन ने सुनवाई के लिए अगली तिथि दी. आईओ अशोक कुमार सिंह ने आवेदन दिया है. 3 जुलाई 2016 को कार्यपालक अभियंता अरुण कुमार सिंह ने बैंक मोड़ थाने में लिखित शिकायत दी थी. जिसमें डिप्टी मेयर एकलव्य सिंह द्वारा अपने गुर्गों के साथ मिलकर रंगदारी मांगने तथा अपहरण करने का आरोप लगाया था. 

Web Title : POLICE RAIDS IN ARRA TO ARREST DEPUTY MAYOR