मजदुर विरोधी अनुशंसा के खिलाफ धरना

धनबाद :  एआईजीसी की केन्द्रीय कमिटि के आहवान पर 7वां वेतन आयोग के मजदुर विरोधी अनुशंसा के खिलाफ ऑल इंडिया गार्ड काउन्सिल धनबाद मंडल की ओर से डीआरएम कार्यालय के मुख्य द्धार पर एक दिवसीय धरना दिया गया. धरनार्थीयो ने डीआरएम के माध्यम से 7वां वेतन आयोग में व्याप्त वेतन विषंगतियो को दुर करने की मांग सरकार के समक्ष रखी.

ऑल इंडिया गार्ड काउन्सिल के सदस्य अजय कुमार ठाकुर ने बताया कि अब तक छठा पेय कमीशन आ चुका है पर 7वां वेतन आयोग में जो विषंगतिया पाई गई, वह पहले कभी देखने को नही मिली. 7वां वेतन आयोग को कर्मचारियो के हितो को अनदेखा करके लागु किया गया है और इस वजह से रेलवे के अलावे अन्य जितने भी सरकारी संस्था है.

उन सब में कार्यरत कर्मीयो में असंतोष का भाव है और इसलिए आज मंडल स्तर पर धरना कार्यक्रम रखा गया है, आगे जोनल स्तर पर और फीर फरवरी माह में संसद सत्र के दौरान एआईजीसी की केन्द्रीय कमिटि के आहवान पर दिल्ली में भी धरना प्रदर्शन के माध्यम से हम कर्मी अपनी आवाज बुलंद करेंगे.

इस धरना कार्यक्रम में ऑल इंडिया गार्ड काउन्सिल के मंडल अध्यक्ष आरके चौधरी, मंडल सचिव वाई एन सिंह, शाखा सचिव कमल नयन, पीके सिंह समेत, धनबाद, बरकाकाना, पतरातु, बरवाडीह, गोमो , कोडरमा सिंगरोली से आये कर्मीचारी उपस्थित हुए.

Web Title : PROTEST AGAINST THE ANTI WORKER RECOMMENDED