आरोप साबित करें नहीं तो करेंगे मानहानि का केस - मार्क्सवादी छात्र फेडरेशन

धनबाद : विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ता अमन अभिषेक के साथ जमकर मारपीट की गई थी  इस मामले पर अमन ने मार्क्‍सवादी छात्र फेडरेशन से जुड़े अमन सिंह  नामक युवक पर मारपीट का आरोप लगाया था.

वही इस मामले पर आज मार्क्‍सवादी छात्र फेडरेशन ने एक प्रेस वार्ता कर इस आरोप को बेबुनियाद बताया. केन्द्रीय महासचिव  धीरज शर्मा ने कहा कि एबीवीपी वाले अपने संगठन मे स्वामी विवेकानंद जी का चित्र लगाते है.

विद्यार्थी परिषद वाले विवेकानंद जी के पुस्तक को अच्छे से स्टडी करे. जिला महा सचिव आशीष सिंह ने बताया की यह मारपीट आपसी विवाद का नतीजा है और इसमें कोई पार्टी का नाम नहीं लेना चाहिए.

जिस आरोपी अमन सिंह का नाम लिया वो मार्क्‍सवादी छात्र फेडरेशन का कार्यकर्ता नहीं है. यह मामला पूरी तरह से जाँच का विषय है.

आशीष सिंह ने बताया की अखिल भारतीय विद्यार्थी परिसद के वैसे कार्यकर्ता जो सोशल मीडिया में अफवाह फैला रहे है उन्हें मार्क्‍सवादी छात्र फेडरेशन सात दिन का समय दे रही है की वो आरोप साबित करे.

अन्यथा मार्क्‍सवादी छात्र फेडरेशन अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद् के कार्यकर्ताओ पर मानहानि का केस करेगी.प्रेस कॉन्फ्रेन्स  मे जिला अध्यक्ष जसीम अंसारी, जिला सह सचिव लाल चन्द महतो. संदीप चटर्जी. राजू कुमार. मयंक वर्मा विक्की सिंह  आदि शामिल थे.

Web Title : PROVEN TO PROVE ALLEGATIONS IF NOT A CASE OF DEFAMATION : MARXIST STUDENT FEDERATION