मेरे बेटे के समान था रंजय : संजीव सिंह

धनबाद : रंजय सिंह को बिग बाजार जैसे भीड़-भाड़ वाले सार्वजनिक स्थान के सामने दिनदहाड़े गोलियों से भून दिए जाने के चार दिन बाद संजीव ने अपनी चुप्पी तोड़ी है.

सिंह मैंशन में मीडिया से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा की क्या सत्ता में रहने का मतलब अपने लोगो को खोना होता है पहले बड़े भाई की हत्या कर दी गई थी फिर मेरे हत्या की साजिश विफल होने पर बेटे समान रंजय की हत्या कर मुझे कमजोर करने की साजिश की गयी है.

अंदर से टूट गए है लेकिन कमजोर नहीं हुए है. पुलिस जाँच कर रही है. अगर इससे भी ज्यादा कुछ बुरा होना है तो पुलिस इसे रोके. उन्होंने आगे कहा की सरकार को इस बात का ध्यान देना चाहिए सरकार अगर सुरक्षा नहीं दे सकती तो मौजूद सुरक्षा भी वापस लेले. अपने लोगो को हम सुरक्षित नहीं रख पाये. अपने लोगो को सुरक्षित रखने का काम  सरकार को करना चाहिए.  

जब से विधायक बना तब से सक्रियता बढ़ी और लोगो से मिलने के बाद कोई परेशानी नहीं हुई. लोगो का मिला सम्मान और इसी सम्मान का लोगो ने फायदा उठाया. जो लोग समाज के लिए अच्छा सोचते है उन्ही लोगो के साथ गलत होता है.

घटना के दिन मुख्यमंत्री जी से इस मामले में बात हुई थी, जब- जब सत्ता में रहता हूँ तभी घटना घटती है. अगर आज अकेले चलता तो मेरी भी लाश कही पड़ी रहती.

 

Web Title : RANJAY SINGH WAS AS LIKE SON TO ME : SANJEEV SINGH