आर पार की लड़ाई को मजदूर रहे तैयार : संयुक्त मोर्चा

कतरास : बीसीसीएल प्रबंधन द्वारा आवास खाली कराने का आदेश के बाद आज मोडीडीह 7/8 खदान पर संयुक्त मोर्चा की सभा आयोजित की गयी. सभा को सम्बोधित करते हुए जेवींसीसीआई सदस्य मानस चटर्जी ने कहा की बीसीसीएल की दादागिरी नहीं चलेगी.

आवास खाली कराने को लेकर प्रबंधन की मंशा ठीक नहीं है अब आर पार की लड़ाई होगी. संडे- हॉलीडे कटौती आई आई 76 को समाप्त करने का प्रस्ताव 5 वीं मीटिंग में आया है.

30 अगस्त को चेयर मैन रिटायर होने वाले है. उन्होंने कहा की कोयला उद्योग का भविष्य अंधकारमय है जिसे लड़कर मजदूरो के साथ अन्याय नहीं होने देंगे. पूर्व मंत्री ओ पी लाल ने कहा की मजदूरो का आवास कार्य क्षेत्र के आस - पास आवंटन करना होगा.

संयुक्त मोर्चा के अन्य प्रतिनिधियों ने मजदूरो को संबोधित करते हुये कहा की मजदूरो को अपनी चट्टानी एकता का परिचय दे. ताकि प्रबंधन को अपना फैसला बदलना होगा.

प्रबंधन को क्वाटर नहीं तोड़ने देंगे जरुरत पड़ी तो प्रबंधन से आर - पार की लड़ाई लड़ने की जरुरत है. संचालन आदित्यनाथ झा व् अध्यस्ता सिमेवा के महामंत्री सुरेन्द्र सिंह ने किया.

रामप्रीत प्रसाद, पी मुरलीधरन ,भोला राम, अशोक सिंह, नागेन्द्र वर्मा ,पार्षददय- नंददुलाल सेनगुप्ता व् धर्मेन्द्र महतो ,इन्देरदेव भुईयॉ,प्रशांत नियोगी, सुरेश महतो, मजहर अंसारी ,रवि चौबे ,एन के शर्मा, सुनील सिंह, रामाधार चौहान, हरिकेश यादव ,नीरज गुप्ता,संजीत कुमार सिंह,अहमद अंसारी आदि लोग मौजूद थे.

Web Title : READY TO WORK FOR R CROSS: UNITED FRONT

Post Tags:

United Front