रॉबीन गोराई बने जिला परिषद अध्यक्ष

धनबाद : जिला परिषद अध्यक्ष पद का परीणाम सामने आ गया है. शुरू से ही जिला परिषद अध्यक्ष पद की दावेदारी कर रहे जिला परिषद सदस्य रॉबिन चंद्र गोराई ने आखिर बाजी मार ली. 16 वोट लाकर वे अध्यक्ष पद पर कब्जा जमाने में सफल हो गये. उन्होने अपने निकटतम प्रतिद्धवंदी अध्यक्ष पद के दावेदार दुर्योधन चौधरी को चार वोट से हरा दिया.

दुर्योधन चौधरी को 12 वोट मिले. उपायुक्त कृपानंद झा ने समाहरणालय सभागार में रॉबिन चंद्र गोराई के अध्यक्ष पद जीत लेने की घोषणा की और फीर उन्हे पद एवं गोपनियता की शपथ दिलाई. अध्यक्ष पद का चुनाव सम्पन्न कराने के बाद जिला प्रशासन उपाध्यक्ष पद के चुनाव में जुट गया. उपाध्यक्ष पद का परीणाम देर शाम आने की सम्भावना है.

इधर मिली जीत के बाद रॉबिन ने मिडिया से बात करते हुए बताया कि जिप सदस्यो ने उन्हे जो जिम्मेवारी सौपी है उसका वे अक्षर से पालन करेंगे एंव क्षेत्र के विकास में अपना पुर्ण योगदान देंगे.

दुसरी तरफ लगातार मिडिया में आ रही जिप सदस्यो के खरीद परोख्त की बातो को उन्होने सिरे से खारिज करते हुए बताया कि घर- घर जाकर उन्होने सदस्यो से अपने पक्ष में वोट देने की अपील की जिसका परीणाम है कि उन्हे यह जीत मिली.

रॉबिन चंद्र गोराई के इस जीत के बाद से उनके समर्थक उत्साह भाव के साथ उनके स्वागत में उपायुक्त कार्यालय के बाहर खड़े पाये गये रॉबिन की पत्नी सह चिरकुण्डा प्रखण्ड क्षेत्र की मुखिया अनीता गोराई भी काफी उत्साहित नजर आई उन्होने मिडिया से बात करते हुए सिधे तौर पर कहा कि रोबिन चंद्र गोराई के अध्यक्ष बनने में विधायक ढुल्लू महतो की भुमिका अहंम है.

साथ ही इस जीत में पैसे के खेल को गलत बताया एवं जिप सदस्यो को अपने विश्वास में लेने हेतू उन्हे पिकनिक कराने आसनसोल एवं अन्य किसी भी जगह ले जाने की बात से इंकार किया.

 

Web Title : ROBIN GORAI BECAME CHAIRMAN OF DISTRICT COUNCIL