एएसपी ने की चेम्बर के साथ बैठक

धनबाद : अपराध पर अंकुश लगाने एवं विधि व्यवस्था बनाये रखने में व्यपारियो से सहयोग की अपेक्षा के उद्धेश्य से बैंक मोड़ सभागार में जिला चेम्बर के साथ एसएसपी सुरेंद्र कुमार झा ने बैठककी . बैठक में उपस्थित हुए जिले के सभी चेम्बर के पदाधिकारियों ने अपने अपने क्षेत्र की विधि व्यवस्था संबंधी समस्याओ को रखा . चेम्बर ने एसएसपी से ट्रैफिक जाम से निजात दिलाने की मांग की.


जिला चेम्बर आफ कामर्स के अध्यक्ष राजेश गुप्ता ने सुक्षाव देते हुए कहा कि शहर में ऑटो की संख्या लगातार बढ रही हैं और ऑटो की वजह से जाम लगता हैं इसके लिए आटो का रूट निर्धारण होना चाहिए . ट्रेफिक पोस्ट में डयुटी देने वाले अनट्रेंड कर्मियो को प्रशिक्षित करने , सभी थाना क्षेत्र में प्रतिमाह जन सहयोग समिति की बैठक कराने की मांग भी उठाई .


इस सम्बंध में एसएसपी ने ट्रैफिक की समस्या के समाधान के लिए यातायात डयूटी में ट्रेंड पुलिस को लगाने आश्वासन दिया साथ ही बाइकर स्नेचिंग पर लगाम के लिए आवश्यक कदम उठाने की बात कही . बैठक में डीएसपी विधि व्यवस्था डीएन बंका, बैंक मोड़ एरिया के इंस्पेक्टर, सरायढेला व भूली थानेदार, सुरेंद्र अरोड़ा, प्रभात सुरोलिया, आदि मौजुद हुए .

Web Title : SP MEETING WITH THE CHAMBER OF