रांची, जमशेदपुर के बाद अब धनबाद में समय होम्स निर्माण करेगी अपार्टमेंट

धनबाद : झारखण्ड की राजधानी रांची तथा इस्पात नगरी जमशेदपुर में अपार्टमेंट निर्माण करने वाली अग्रणी कंपनी समय होम्स अब धनबाद में भी अपार्टमेंट का निर्माण करेगी.

जयप्रकाश नगर में आयोजित एक पत्रकार वार्ता में कंपनी के निदेशक राजेश सिंह, जमीन के मालिक अजय सिंह तथा कंपनी के एडवायजर एम.एस. सिंह मानस ने पत्रकारों को बताया कि जयप्रकाश नगर स्थित डी-नोबिली स्कूल के बगल में कंपनी 17 अप्रैल को डीएनडी हाइट्स के नाम से एक नया प्रोजेक्ट लॉंच करने जा रही है.

राजेश सिंह ने बताया कि प्रोजेक्ट 35 हजार वर्गफीट की भूमि पर बनेगा.इसका भूमि पूजन रविवार 17 अप्रैल को होगा.प्रथम चरण में यहां पर दो ब्लॉक में कुल 88 यूनिट का निर्माण किया जाएगा.जिसमें एक, दो तथा तीन बेड रूम के फ्लैट होंगे. उन्होंने बताया कि न्यूनतम 510 वर्गफीट से लेकर अधिकतम 1585 वर्गफीट के फ्लैट बनाए जाएंगे.

उन्होंने बताया कि निर्माण तथा फिटिंग्स के लिए सर्वोत्तम सामग्री का उपयोग किया जाएगा. जिसमें नामी ब्रांडेड कंपनी के बाथरूम फिटिंग्स, टाइल्स, वायरिंग, कलर इत्यादी का उपयोग होगा.एम.एस. सिंह मानस ने बताया कि प्रोजेक्ट माडा से एप्रुव हो चुका है.भूमि पूजन के बाद शीघ्र निर्माण आरंभ किया जाएगा.

उन्होंने बताया कि बुकिंग करने वालों को 42 से 48 माह में फ्लैट हैंड ऑवर कर दिया जाएगा.साथ ही बताया कि ग्राहकों को विभिन्न बैंक से लोन की सुविधा भी उपलब्ध होगी.भूमि पूजन के दिन प्रथम 10 ग्राहकों को एक लाख से 5 लाख रूपए तक की भारी छूट भी दी जाएगी.

जमीन के मालिक अजय सिंह ने पत्रकारों को बताया कि जमीन सी.एन.टी. फ्री है.प्रोजेक्ट में साजो-सज्जा के साथ-साथ बेसिक चीजों पर भी विशेष ध्यान दिया गया है.इसके निर्माण में भूकंपरोधी तकनीक का इस्तेमाल किया जा रहा है.साथ ही बिल्डिंग के सामने एक पार्क, द्वीस्तरीय पार्किंग सुविधा, रेन वाटर हारवेस्टिंग, रूफ टेंपरेचर ट्रिटमेंट, ग्राहक के अनुसार फ्लैट के अंदरुनी डीजायन में परिवर्तन इत्यादि की सुविधा भी है.




Web Title : SAMAY HOMES WILL BUILD APARTMENT IN DHANBAD