समय होम्स के डीएनडी हाइट्स प्रोजेक्ट का भूमिपुजन

धनबाद : मेसर्स समय होम्स प्रा.लिमिटेड के दवारा धनबाद के जयप्रकाश नगर में डीएनडी हाइट्स प्रोजेक्ट का शुभारंभ रविवार को भूमिपुजन से हुआ. मौके पर मेसर्स समय होम्स प्रा.लिमिटेड के निदेशक राजेश सिंह और श्रीमती भारती सिंह एडवाइजर डा.एमएस सिंह मानस, लैन्ड आनर राजेन्द्र सिंह, विनोद सिंह, अजय सिंह, और विजय प्रताप सिंह तथा प्रोजेक्ट डीएनडी हाइट्स की ओर से उज्वल सिंह और आशुतोष सिंह ने नारियल फोड़कर भूमिपुजन कार्यक्रम का शुभारंभ किया.

इस अवसर पर धनबाद मेयर चंद्र शेखर अग्रवाल विशेष रूप से उपस्थित हुए. इस दौरान निदेशक राजेश सिंह ने बताया कि प्रोजेक्ट 35 हजार वर्गफीट की भूमि पर बनेगा. प्रथम चरण में यहां पर दो ब्लॉक में कुल 88 यूनिट का निर्माण किया जाएगा. जिसमें एक, दो तथा तीन बेड रूम के फ्लैट होंगे.

उन्होंने बताया कि न्यूनतम 510 वर्गफीट से लेकर अधिकतम 1585 वर्गफीट के फ्लैट बनाए जाएंगे. उन्होंने बताया कि निर्माण तथा फिटिंग्स के लिए सर्वोत्तम सामग्री का उपयोग किया जाएगा. जिसमें नामी ब्रांडेड कंपनी के बाथरूम फिटिंग्स, टाइल्स, वायरिंग, कलर इत्यादी का उपयोग होगा.उन्होंने बताया कि बुकिंग करने वालों को 42 से 48 माह में फ्लैट हैंड ऑवर कर दिया जाएगा. साथ ही बताया कि ग्राहकों को विभिन्न बैंक से लोन की सुविधा भी उपलब्ध होगी.

उन्होने कहा प्रोजेक्ट में साजो-सज्जा के साथ-साथ बेसिक चीजों पर भी विशेष ध्यान दिया गया है. इसके निर्माण में भूकंपरोधी तकनीक का इस्तेमाल किया जा रहा है. साथ ही बिल्डिंग के सामने एक पार्क, द्वीस्तरीय पार्किंग सुविधा, रेन वाटर हारवेस्टिंग, रूफ टेंपरेचर ट्रिटमेंट, ग्राहक के अनुसार फ्लैट के अंदरुनी डीजायन में परिवर्तन इत्यादि की सुविधा भी है.

Web Title : DND HEIGHTS PROJECT BHUMIPUJAN OF SAMAY HOMES