शिवदानी सिंह मेमोरियल की हुई फुटबांल प्रतियोगिता

बरवाअड्डा: शिवदानी सिंह मेमोरियल ग्रामीण फुटबांल प्रतियोगिता में देश प्रेमी क्लब ढुढ़वाडीह ने फाइनल में अपना स्थान सुरक्षित कर लिया. रविवार को दामकाड़ाबरवा मैदान में भारी वर्शा एवं सैकड़ों दर्शकों के बीच जेएसी क्लब कंचनपुर एवं देष प्रेमी क्लब ढुढ़वाडीह के बीच पहला सेमीफाइनल मेच खेला गया.

दोनों टीमों ने आकर्षक खेल का प्रदर्शन किया. मघ्यांतर तक दोनों टीम गोल करने में सफल नहीं हुये. मध्यांतर के बाद 18वें मिनट में कंचनपुर के खिलाड़ी ने गोल कर बढ़त बनायी. ढुढ़वाडीह के रंजीत ने मेच में वापसी करते हुये खेल के 22वें मिनट में गोल कर बराबरी की. निर्धारित समय तक निर्णय नहीं हाने पर टाइब्रेकर का सहारा लेना पड़ा.

जिसमें ढुढ़वाडीह ने 4-2 से जीत दर्ज कर फाइनल में प्रवेष किया. ब्रह्मऋशि समाज के अध्यक्ष सुरेष प्रसाद चैधरी एवं आयोजन समिति के अध्यक्ष अषोक कुमार सिंह ने संयुक्त रुप से ढुढ़वाडीह के गोलकीपर प्रदीप मुर्मू को मेन आँफ द मेच का पुरस्कार दिया. खेल में मुकुल बनर्जी, जुबेर आलम एवं सुरेष मुर्मू ने रेफरी की भुमिका निभायी. मौके पर प्रतियोगिता के ब्रांड एंबेसेडर पूजा चटर्जी व हास्य कलाकार आजम खान ने दर्शकों को अपनी आवाज से झुमाया.

खेल को सफल बनाने में गोपाल महतो, सुरेन्द्र तुरी, इषाक अंसारी, मजीद अंसारी, सुधीर तुरी, खेमनारायण सिंह, गयास अंसारी, कमल महतो, बाल्मिकी प्रसाद महतो, शंकर महतो आदि सक्रिय थे. आयोजन समिति ने फाइनल में पहुंचे ढुढवाडीह टीम को बधाई दी. मंगलवार को राजा स्पार्टिंग क्लब शिमलाटांड एवं मिल्लत क्लब आसनबनी के बीच दूसरा सेमीफाइनल मेच खेला जायेगा.

Web Title : SHIVDANI SINGH MEMORIAL ORGNISED FOOTBALL COMPETITION