नए साल की शुरुआत श्रीमद् भागवत कथा से – कृष्णा अग्रवाल

धनबाद : इस बार नया साल का शुभारंभ श्री श्री 108 श्रीमद् भागवत ज्ञान यज्ञ के कारण भक्ति भाव की रसधारा और भागवत की ज्ञानधारा से होगी. नया साल-2017 के पहले दिन 1 जनवरी से गोल्फ ग्राउंड में ख्याति प्राप्त कथा वाचक परम पूज्य भाई श्री रमेश भाई ओझा 8 जनवरी तक श्रीमद् भागवत कथा का वाचन करेंगे.

इस आयोजन को ऐतिहासिक बनाने के लिए श्री आत्म प्रकाश कथा समिति तैयारियों को अंतिम रूप देने में जुट गई है. आयोजन समिति के अध्यक्ष महेंद्र अग्रवाल सचिव कृष्णा अग्रवाल ने बुधवार को गोल्फ ग्राउंड में संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए श्रीमद् भागवत ज्ञान यज्ञ की तैयारियों की जानकारी दी.

उन्होंने कहा कि तैयारी अंतिम चरण में है. श्री रमेश भाई ओझा 1 से 7 जनवरी तक प्रतिदिन 3 से 6.30 बजे तक श्रीमद् भागवत कथा का वाचन करेंगे. जबकि अंतिम दिन 8 जनवरी को 9 से 1 बजे तक कथा होगी. सचिव कृष्णा अग्रवाल ने 1 जनवरी से ही ज्ञान यज्ञ के आयोजन के पीछे के उद्देश्यों की जानकारी दी.

उन्होंने कहा कि भागवत कथा के कारण 8 दिन तक धनबाद का माहौल भक्ति-भाव से पूर्ण रहेगा. नव वर्ष के हूड़दंग पर भक्ति-भाव का माहौल भारी पड़ेगा.

कोषाध्यक्ष संजीव अग्रवाल ने बताया कि श्री रमेश भाई ओझा 1 जनवरी को धनबाद आएंगे. वह भव्य शोभा यात्र में भी भाग लेंगे. इस मौके पर उपाध्यक्ष नंदलाल अग्रवाल, संदीप कटेसरिया, रमेश गोयल, विजय तुलस्यान, रितेश शर्मा, संजय गोयल, शैलेंद्र आदि उपस्थित थे

Web Title : SHRIMAD BHAGWAT KATHA FROM THE BEGINNING OF THE NEW YEAR : KRISHNA AGARWAL