नौकरी के नाम पर ठगी करने वाला शिक्षक धराया

धनबाद : धनबाद थाना स्थित बिजली कॉलोनी के युवकों ने बुधवार को पांडरपाला के प्राइवेट शिक्षक अनूप कुमार पर नौकरी दिलाने के नाम पर हजारों की ठगी करने का आरोप लगाते हुए पुलिस के हवाले कर दिया.

अनूप कुमार  बुधवार को भी चार युवकों से 80 हजार रुपये लेने पहुंचा था. इसी दौरान उसे पकड़ लिया गया. युवकों ने बताया की अनूप कुमार उन लोगों को जानता था. क्योंकि वह पांडरपाला में राज कोचिंग के नाम पर सेंटर चलाता है.

इसी का फायदा उठाते हुए उसने इन युवकों को अपने जाल में फंसाया. उसने अपने एक रिश्तेदार को एमपीएल में बड़ा अधिकारी बताते हुए नौकरी दिलाने की बात कही.

युवकों ने उस पर विश्वास कर लिया और उसे पेशगी के तौर पर छह-छह हजार रुपये दे दिए. इधर इसी तरह अनूप ने बिजली कॉलोनी के युवको को भी इसी तरह बीस-बीस हजार रुपये की मांग कर रखी थी.

इन युवकों ने बुधवार को रुपये देने की बात कही थी. बिजली कालोनी के युवकों के साथ पांडरपाला के राहुल की दोस्ती थी. बातों बातों में दोस्तों के बीच शिक्षक अनूप को लेकर चर्चा हुई.

लडको ने पांडरपाला जाकर अनूप के बारे में पता किया. इसके बाद दोनों ग्रुप के लड़कों ने उसे पकड़ने की योजना बनाई और रकम लेने के बहाने बिजली कॉलोनी बुलाकर उसे दबोच लिया.

Web Title : A TEACHER ON THE JOB NAME TO SWINDLE AREST