अंकित के सहपाठियों ने दी श्रद्धांजलि

धनबाद : अशोक नगर स्थित राजकमल विद्या मन्दिर स्कूल में अंकित के सहपाठियो ने श्रद्धांजलि दी. इस शोक सभा में ग्यारहवीं वाणिज्य के विद्यार्थियो ने भाग लिया एवं अंकित के चित्र पर श्रद्धा के पुष्प अर्पित किये. सहपाठियो की आंखे नम थी. सभी ने दिवंगत आत्मा के शांति की कामना की.

इसके साथ ही विद्यालय के ही दो अन्य विद्यार्थी यशवंत एवं सचिन के शीघ्र ही स्वस्थ होने की भी कामना कि गई. शोक सभा को सम्बोधित करते हुए प्राचार्य राजेश कुमार सिंह कहा कि अंकित विनम्र, अनुशासित एवं लगनशील विद्यार्थी थे. ईश्वर इस कठिन परिस्थिति में परिवार वालों को दुःख सहन करने की क्षमता प्रदान करे.

मौके पर उप प्राचार्य मनोज कुमार, शिक्षक आलोक चैधरी, सूरज कुमार, निरंजन कुमार, उत्तम कुमार तिवारी, संजीव कुमार पटनायक उपस्थित थे. बताते चलें कि रविवार की सुबह हाईवा की चपेट में आकर अंकित की मौत हो गई थी. उस घटना में यशवंत एवं सचिन भी गंभीर रूप से जख्मी हुए थे.

फिलवक्त दोनो अस्पताल में ईलाजरत है. अंकित अपने विद्यालय में क्रिकेट टीम का कप्तान भी था. घटना की सुबह तीनो घर से रेलवे ग्राउंड क्रिकेट खेलने के लिए निकले थे. बैंक मोड़ जेपी चैक के पास हाईवा ने उन्हे अपनी चपेट में ले लिया था. इधर इस घटना ने विद्यालय परिवार को झकझोर कर रख दिया है.

Web Title : TRIBUTE TO ANKIT BY HIS CLASSMATES