गवाह को धमकाने के आरोप में दो गिरफ्तार

धनबाद : जोड़ापोखर की रहने वाली बालिका देवी एवं धर्मनाथ सिंह को धनबाद थाना की पुलिस ने उपायुक्त कार्यालय के पास से सोमवार को गिरफ्तार किया. दोनो के उपर गवाह को धमकाने का आरोप है. बालिका देवी के पति शंकर रवानी के खिलाफ गवाह केन्दुआडीह निवासी सन्नी कुमार वर्मा की लिखित शिकायत पर पुलिस ने कार्रवाई की है.

पिछले 21 जून को सन्नी शंकर के खिलाफ गवाही देने के लिए जुडिसियल मजीस्ट्रेट मनोरंजन कुमार की अदालत में हाजिर हुआ था. सन्नी कोर्ट में गवाही देता इससे पूर्व ही बालिका देवी उसका पुत्र करण रवानी एवं स्थानीय नेता धर्मनाथ सिंह सन्नी को मारते पिटते उसे धनबाद थााने लेकर पहुंचे जहां बालिका देवी सन्नी पर छेड़खानी करने का आरोप दर्ज करना चाहा.

दोनो के उम्र में काफी ज्यादा अंतर होने के कारण पुलिस ने आवश्यक जांच के बाद सन्नी को निर्दोष पाकर थाने से छोड़ दिया था वही सन्नी के लिखित शिकायत पर पुलिस ने बालिका देवी और धर्मनाथ पर गवाह को धमकाने का मामला दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी थी.

बालिका के पति शंकर रवानी नागमणि मार्केटिंग नामक नन बैंकिंग चलाने के आरोप में मंडलकारा में बंद है. सन्नी ने भी ननबैंकिंग में पैसा लगाया था जिसे मैच्युरीटी पुरा होने के बाद भी पैसा नही मिला. गिरफ्तार आरोपी धर्मनाथ सिंह के खिलाफ धनबाद थाने में पहले से एक मामले में केस दर्ज है.

Web Title : TWO ARRESTED ON CHARGES OF WITNESS INTIMIDATION