बाइक और साइकिल में जोरदार टक्कर, वृद्ध की मौत, हिरासत में बाइक सवार

तेतुलमारी : सिजुआ-तेतुलमारी मुख्य मार्ग पर सूर्य मंदिर गेट के समीप एक साईकिल व बाइक की टक्कर में एक वृद्ध की मौत हो गयी जबकि मोटरसाइकिल पर सवार दो लोग गंभीर रूप से घायल हुए.

साईकिल सवार विशुनी मल्लाह (65 वर्ष) को बाइक ने इतनी जबरदस्त टक्कर मरी की उन्होंने मौके पर ही अपना दम तोड़ दिया.

घटना के बाद परिजनों ने शव को तेतुलमारी थाना परिसर में रख कर उचित कार्यवाई की मांग की. वंही तेतुलमारी पुलिस ने घायलो को इलाज के लिये हॉस्पिटल भेज दिया.

तेतुलमारी थाना परिषर में बीडीओ- गिरजनंद किस्कू, पार्षद छोटू सिंह, रामप्रीत प्रसाद, पवन महतो, नितीश कुमार ,अशोक निषाद ,मनोज कुमार निषाद, मुंद्रिका प्रसाद शंकर मल्लाह, मनोज कुमार मल्लाह ,रंजीत मल्लाह , गोपी निषाद, सहित काफी संख्या में वेस्ट चंदौर पहाड़ी व् तेतुलमारी के लोग मौजूद थे.

मृतक के छोटे पुत्र बबलू कुमार निषाद के लिखित  आवेदन पर तेतुलमारी पुलिस ने  बाइक संख्या  J H 10 A Z - 7739  बाइक चला रहे 22/12 निवासी  मोहमद सद्दाम हुसैन  के खिलाफ लापरवाही तरीके से बाइक  चलाने व टक्कर से साइकिल सवार की मौत होने का मामला दर्ज कर लिया.

पुलिस ने बाइक सवार को इलाज के बाद हिरासत में लेकर शव को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया. बीडीओ गिरजानंद किस्कू ने मृतक के पुत्र को तत्काल 10 हजार रूपये प्रदान किया.

Web Title : BIKE AND BICYCLE COLLIDE ELDERLY DEATH BIKE RIDER IN CUSTODY