एसीसी में ट्रांसपोर्टिंग के लिए आंदोलन करेंगे बेरोजगार

धनबाद : सिंदरी के एसीसी सीमेंट फेक्ट्री में ट्रांसपोर्टिंग में एक व्यक्ति के बर्चस्व को तोड़ने के लिए सिंदरी के बेरोजगार नौजवानों में कुलबुलाहट है. अब ये नौजवान ट्रांसपोर्टिंग में भाग ले अपनी बेरोजगारी दूर करना चाहते हैं. रविवार को सिंदरी के रांगामाटी स्थित पानी टंकी के पास झारखण्ड बचाओ संग्राम समिति के तत्वाधान एक विचारगोष्ठी का आयोजन हुआ.

जिसमें जिप सदस्य अशोक सिंह बतौर मुख्य अतिथि उपस्थित थे. विभिन्न वक्ताओं ने श्री सिंह के समक्ष सिंदरी की समस्या एवं बेरोजगारी की चर्चा की. श्री सिंह ने कहा कि अगर सभी बेरोजगार गोलबंद होंगे तो एसीसी प्रबंधन को रोजगार उपलब्ध कराना ही पड़ेगा.

उन्होंने आश्चर्य व्यक्त किया कि यहां के युवक बेरोजगार हैं और एसीसी प्रबंधन ने एक व्यक्ति को सारा ट्रांसपोर्टिंग सौंप रखा है. श्री सिंह ने युवकों को आश्वस्त किया कि उन्हें हर संभव सहयोग करेंगे.

उल्लेखनीय है कि वहां विभिन्न राजनीतिक दल के नेताओं को मैनेज कर एक व्यक्ति ने ट्रांसपोर्टिंग में कब्जा कर रखा है. इसके लिए उसने विधानसभा चुनाव के बाद राजनीतिक प्रतिबद्धता भी बदल ली, ताकि उसे संरक्षण मिले.

कल के विचारगोष्ठी को समिति के अध्यक्ष कौशल सिंह, राजू पांडेय, नरेंद्र शर्मा,मो0 कामरान, रामजतन मुखिया, विनोद राम आदि ने संबोधित किया.

Web Title : WILL BE UNEMPLOYED FOR TRANSPORTING IN ACC