आईएसएल एनेक्सी स्कूल के मुख्य द्वार पर यूथ कांग्रेस का विरोध प्रदर्शन

धनबाद : धनबाद जिला युथ कांग्रेस की ओर से गुरूवार को आईएसएल एनेक्सी स्कूल के मुख्य द्वार पर पदर्शन किया गया. आन्दोलन का नेतृत्व कर रहे युथ कांग्रेस लोक सभा अध्यक्ष अभिजीत राज ने कहा कि पिछले कई दिनो से आईएसएल के प्रबंधक एवं तथाकथित भाजपा नेता के द्वारा आईएसएल को बचाने के लिए जारी मूहिम महज दिखावा थी.

स्कूल के छात्र व अभिवावको को गुमराह किया जा रहा था. वास्तव में स्कूल पर मालिकाना कब्जा जमाने की साजिश रची जा रही थी. डॉ. शोभा सिन्हा के साथ किया गया अमानवीय दुव्यवहार जिसका जिता जागता उदाहरण है. उन्होने आगे कहा कि स्कूल के प्राचार्य पर एफआईआर दर्ज है फिर भी आरोपी प्राचार्य स्कूल में काबिज है और कार्रवाई प्राचार्य के जगह सचिव पर कर दी गई.

उन्होने कहा कि जिस सोसाइटी का जिक्र अखबारो में हुआ वह सोसाइटी है ही नही, क्योंकि उसमें एक ही परिवार के चाचा भतीजा एवं दामाद पदाधिकारी बने बैठे है जो कि सोसाइटी एक्ट के अनुसार न्याय संगत नही है. उन्होने कहा कि डॉ.जेके सिन्हा ने जिस प्रकार धनबाद में शिक्षा का अलख जगाया उनके मरनोप्रांत कुछ लोग साजिश के तहत उनकी बनायी गई अर्थव्यवस्था को गलत तरीके से उनके परिवार से छीन लेना चाहती है पर यूथ कांग्रेस ऐसा नही होने देगी.

उन्होने कहा यूथ कांग्रेस वैसे लोगो को सबक सिखायेगी. सीटी सेंटर से दर्जनो कांग्रेसी पैदल मार्च करते हुए स्कूल के मुख्य द्वार पहुंचकर प्रबंधक के विरूध प्रदर्शन किया. आन्दोलनकारियो ने प्रदर्शन के दौरान दागी प्राचार्य को गिरफ्तार एवं निष्कासित करने की मांग जिला प्रशासन से की. मौके पर बबलू दास, अशोक कमार मोदक, संजय वर्मा, महावीर महतो, सुशील कुमार, मानीक पुरी, सरीफ अंसारी, शेख जावेद, गणेश शर्मा आदि उपस्थित हुए.

Web Title : YOUTH CONGRESS PROTEST AT ISL ANNEXE SCHOOLS MAIN ENTRANCE