गुरु नानक कॉलेज प्रांगण में अभाविप ने किया वृक्षारोपण

धनबाद : अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद धनबाद महानगर के द्वारा गुरुनानक कॉलेज के प्रांगण में वृक्षारोपण का कार्यक्रम किया गया. अभविप के पूर्व नगर अध्यक्ष प्रोफेसर संजय सिन्हा ने कहा की अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने इस बार पूरे जिले में 5000 वृक्ष लगाने का लक्ष्य रखा है.

जिले के 20 महाविद्यालय में वृक्षारोपण किया जायेगा. कार्यक्रम के मुख्य अतिथि के रूप में कॉलेज के इंचार्ज प्रोफेसर गोपाल उपस्थित थे.

उन्होंने कहा कि अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद इन रचनात्मक कार्यक्रमों के माध्यम से समाज में पर्यावरण को लेकर युवाओं को जागरुक करने का कार्य कर रही है इसलिए मैं विद्यार्थी परिषद के सभी कार्यकर्ताओं को शुभकामना देता हूं.यह  कार्ये सराहनीय है.

अभाविप सभी कॉलेजों में वृक्षारोपण का कार्यक्रम आगे चलाने वाली है अधिक से अधिक कॉलेज के आम विद्यार्थियों के माध्यम से उनको पर्यावरण के प्रति जागरूक करते हुए अब वह इस तरह का कार्य आगे भी करते रहेगी.

कार्यक्रम को सफल बनाने में मुख्य रुप से धनबाद महानगर मंत्री जय सिंह नगर सह मंत्री निलेश सिन्हा, अंशु तिवारी उज्जवल सिंह ,विक्की चंद्रवंशी, विक्की कुमार ,अभिमन्यु मिश्र ,संतोष मिश्र ,विकास महतो विशाल राय ,विशाल कुमार,सुमित कुमार आदि दर्जनों कार्यकर्ता उपस्थित थे

Web Title : ABVP DID PLANTATION IN GURU NANAK COLLEGE PREMISES