जालान सुपर स्पेशियलिटी में ईलाजरत मनोज महतो का खर्च उठाएंगे ढुल्लू

धनबाद : धनबाद के एशियन द्वारका दास जालान सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल में ईलाजरत मनोज महतो की सूद लेने पहुँचे विधायक ढुल्लू महतो अस्पताल प्रबंधन के लापरवाह रवैये पर नाराजगी जताई साथ ही मनोज के ईलाज का खर्च खुद उठाने की घोषणा की.

प्रबंधन को बेहतर से बेहतर ईलाज करने का निर्देश दिया. पिछले 21 जुलाई को घर पर ही गिरने से मनोज के सिर पर गहरी चोट लगी थी. परिजनों ने बेहतर ईलाज के लिए मनोज को जालान में भर्ती कराया.

चिकित्सको ने अपनी जाँच में मनोज का ब्रेन हेम्ब्रेज होने की बात कहकर तत्काल ओपरेशन के लिए लिख दिया था. अब परिजनों के समक्ष दिक्कत यह थी कि ओपरेशन से पहले ही पैसा जमा करने थे.

जैसे तैसे गांव वालों से चंदा करके परिजनों ने अस्पताल में पैसे जमा कराए. फिर ऑपरेशन भी हुआ. अब परेशानी यह है कि मनोज की खोपड़ी का एक भाग जिसे डॉक्टरों ने फ्रीज करके रखा था अब उस हिस्से का भी ऑपरेशन होना है.

जिसके लिए अस्पताल प्रबंधन ने ऑपरेशन से पूर्व पैसे मांगे थे. पैसे से सब्जी विक्रेता मनोज के परिजन जैसे तैसे अबतक 4 लाख रूपए खर्च कर चुके है और अब फिर से पैसे देने में असमर्थ है.

पैसे के अभाव में ऑपरेशन की कार्रवाई रुके पड़े होने की बाद जब मिडिया में आई उसके बाद से स्थानीय जनप्रतिनिधि और जिला प्रशासन रेस हुआ

Web Title : TAKE UP THE EXPENSES OF MANOJ MEHTO IN JALAN SUPER SPECIALTY