कोयला चोरी के खिलाफ सरकार सख्त एक्शन लेगी – सीपी सिंह

धनबाद : कोयला चोरी के खिलाफ सरकार सख्त एक्शन लेगी. चाहे कोई भी किसी भी दल का हो कोई नेता हों कोयला चोरी करने की छूट किसी को नहीं है.

यह बातें नगर विकास विभाग मंत्री सीपी सिंह ने कही. मंत्री जी मुख्यमंत्री सखी मंडल स्मार्टफोन योजना का उद्घाटन करने आज धनबाद पहुँचे थे.

उन्होंने सर्किट हाउस में मिडिया से रूबरू हुए. उन्होंने कहा कि धनबाद की विधि व्यवस्था के संबंध में तमाम चीजो से मुख्यमंत्री को अवगत कराएंगे. घनुआडीह ओपी पर हमला मामले में पुलिस के द्वारा कुछ पत्रकारों को भी आरोपी बनाए जाने के सवाल पर कहा कि कोई भी पुलिस मालिक नही होता.

खबरे जैसी होगी उसे उसी तरह परोसा जाना एक पत्रकार की नैतिक जिम्मेवारी है. पत्रकार , जनप्रतिनिधि , पुलिस सबकी अपनी भूमिका है. उन्होंने अपने ऊपर 20 से ज्यादा एफआईआर दर्ज होने की बात बताते हुए पत्रकारों से एफआईआर से नहीं घबराने की सलाह दी.

उन्होंने मिडिया के माध्यम से आम जनता से हेलमेट पहनकर मोटरसाइकिल चलाने की अपील की. पुलिस के द्वारा जब चेकिंग लगाई जाती है तो लोग पुलिस से बचने के लिए इधर उधर गाड़िया भागते है.

इस चक्कर में भी दुर्घटनाएं होती है. इससे निपटने के लिए सरकार जल्द ही चोक चौराहों पर खास तरह के कैमरे लगाने जा रही है.

जिसकी मदद से पुलिस वैसे बाइकर्स की पहचान करेगा जो हेलमेट या फिर वाहन के कागजात नहीं होने पर गाड़िया तेजी से भगाते है. पहचान के बाद चालान उसके घर तक पहुचाया जायेगा.

Web Title : GOVERNMENT WILL TAKE STRICT ACTION AGAINST COAL THEFT CP SINGH

Post Tags:

CP Singh