जीटा ने की मंत्री से बाजार फीस वापस लेने की मांग

धनबाद : झारखण्ड इंडस्ट्रीज एण्ड ट्रेड एसोसियेशन की एक सभा धनबाद के युनियन क्लब में हुई. जिसमें नगर विकास मंत्री सीपी सिंह को विशेष रूप से आमंत्रित किया गया था.

 व्यापारियो का संघ जीटा की ओर से मंत्री को एक ज्ञापन सौंपा गया जिसमे व्यापारियो से बाजार फीस वसुल करने का माडा द्वारा दिये गये नोटिस को वापस लेने की मांग की गई .

सभा में सीपी सिंह के अलावे सांसद पीएन सिंह , विधायक संजीव सिंह , विधायक अरूप चटर्जी , मेयर चन्द्र शेखर अग्रवाल , जिला चेम्बर के पुर्व अध्यक्ष राजीव शर्मा , जीटा के अध्यक्ष केदारनाथ मित्तल सहित जिले भर के जीटा से जुड़े व्यपारी गण उपस्थित हुए.

सभा में माडा द्वारा बाजार फीस के रूप में व्यापारियो से वसुले जाने वाले 1 प्रतिशत के टैक्स पर व्यापक रूप् से चर्चा की गई साथ ही वक्ताओ ने व्यापारियो के हित में इस समस्या का समाधान निकालने की गुहार मंत्री से लगाई.  

 

बाज़ार फ़ीस का निकलेगा समाधान : मंत्री

सभा के बाद मंत्री सीपी सिंह ने पत्रकारो से बात करते हुए बताया कि व्यापारियो की बातो को गम्भीरता से लिया गया है और उन्हे विश्वास दिलाया है कि सरकार उनके हित मे ही फैसले लेगी. उन्होने कहा कि माडा में एक्ट है जिसे तुरंत से बदला नही जा सकता और हर तरह से बातो पर गौर किया जायेगा ताकि माडा कर्मी व्यापारी एवं राजस्व का  भी नुकसान नही उठाना पड़े

Web Title : THE ZETA MINISTER SOUGHT TO WITHDRAW FROM THE MARKET FEES