तोपचांची झील में किशोरी के साथ सामूहिक दुष्कर्म

तोपचांची : झारखंड के पर्यटन स्थलों में शुमार तोपचांची झील में एक परिवार को बंधक बनाकर किशोरी से सामूहिक दुष्कर्म किये जाने का मामला सामने आया है.

पीड़ित परिवार को दो दिन तक जंगल में रखा गया. मां-बाप के सामने ही वारदात हुई. इसके बाद अपराधी परिवार को जंगल में बांध कर छोड़ गए और किशोरी को साथ ले गए. किसी तरह बचकर निकले परिवार ने तीसरे दिन थाने पहुंचकर शिकायत की.

इसके बाद पुलिस ने एक आरोपी शादीशुदा अजय बाउरी के घर से लड़की को रिहा कराया. अजय को गिरफ्तार कर लिया गया है. किशोरी के पिता ने बताया कि वे पूर्व में रामकनाली में रहते थे.पिता के देहांत के बाद वे लोग साल भर पहले छत्तीसगढ़ चले गए थे.

उनकी पुत्री वहां कक्षा सात में पढ़ती है. अजय के पिता भी बीसीसीएल में नौकरी करते थे. इस कारण जान पहचान थी. अजय ने इन लोगों से कहा था कि वह नौकरी लगवा देगा. इस कारण भी उसका किशोरी के घर में आना जाना था. दो माह पूर्व अजय छत्तीसगढ़ गया था और नौकरी दिलाने के नाम पर उन लोगों को निमियाघाट ले आया.

मंगलवार को अजय उनके घर पहुंचा और कहा कि पिकनिक मनाने तोपचांची झील चलना है. किशोरी की मां, वह खुद, उसकी छह साल की बहन और 11 साल का भाई आटो से तोपचांची झील पहुंचे. अजय किशोरी के पिता के साथ बाइक से पहुंचा.

पूरे दिन वे लोग यहां घूमते रहे. शाम होने पर जब घर जाने की बात कही तो अजय के साथ मौजूद युवक पंकज और बबलू ने उनलोगों को रिवाल्वर भिड़ा दिया. इन तीनों के अलावा चार अन्य युवक भी साथ हो गए. फिर सभी युवक जान मारने की धमकी देकर इनलोगों को पहाड़ी की चोटी की तरफ ले गए.

एक सुनसान घर में परिवार के लोगों को रस्सी से बांध दिया. इसके बाद किशोरी के साथ दो युवकों ने सबके सामने दुष्कर्म किया. किशोरी की मां और उसके पिता की पिटाई भी की. बुधवार की रात भी किशोरी के साथ दो युवकों ने दुष्कर्म किया.

गुरुवार अहले सुबह करीब तीन बजे किशोरी को एक मार्शल वैन से ले गए और परिवार वालों के हाथ-पांव बांध कर छोड़ दिया. हालाकि अजय ने अलग ही कहानी सुनाई है. उसने बताया कि इस परिवार के पास पुराना सिक्का है, जिसे पाने के लिए अपराधियों ने ऐसा किया. हालांकि पुलिस इसे मनगढ़ंत मान रही है.

 

Web Title : TEENAGER RAPED AT TOPCHANCHI LAKE