झरिया के बन्द चानक में युवक ने लगाई छलांग

 झरिया  : एक बार फिर बीसीसीएल की लापरवाही के कारण एक युवक की जान आफत में पड़ गयी है. झरिया के राजापुर परियोजना के गोल्डन कोयरीबांध स्थित बीसीसीएल द्वारा खुला छोड़ा गया बंद हवा चानक में एक 16 साल के नाबालिग युवक ने छलांग लगा दी है.

युवक की पहचान सोनू कुमार के नाम से की गयी है. जो कोइरीबाँध का रहने वाला था. बताया जा रहा है की सोनू को छलांग लगते एक युवक ने देखा था जिदके बाद उसने आसपास के लोगो को इस घटना की जानकारी दी.

जिसके बाद ये खबर सोनू के परिजनों और पुलिस तक भी पंहुची. सुचना मिलते ही पुलिस मौके पर पंहुचकर युवक को निकालने के लिए रेस्क्यू टीम को बुला चुकी है.

हालाकि युवक किस वजह से बंद चानक में छलांग लगाया है इस बात का अभी पता नहीं चल सका है. इस घटना से अब लोगो के मन में कई सवाल उठ रहे है कोई युवक के द्वारा आत्महत्या किये जाने का प्रयाश बता रहा है तो कोई चानक में गलती से गिर जाने या किसी साजिश का शिकार होने की बात कर रहा है

 

बीसीसीएल की लापरवाही से लोगो ने छोड़ी उम्मीद

हालाकि इस घटना के बाद सबसे आश्चर्य वाली बात ये थी की जिसके लापरवाही के कारण ये घटना घटी थी वो इस इस मामले को लेकर बिलकुल अनभिज्ञ बना हुआ था.

घटना दोपहर बारह बजे के करीब घटी थी लेकिन सुचना के बाद भी बीसीसीएल का कोई अधिकारी मौके पर नहीं पंहुचा था. लोगो में इस रवैये को लेकर काफी आक्रोश था और वे युवक के बचने की उम्मीद भी छोड़ चुके थे.

लोगो का कहना था की अगर समय रहते बीसीसीएल की रेस्क्यू टीम मौके पर पंहुच जाति तो युवक को बचाया जा सकता था

 

Web Title : YOUNG MAN HAD JUMPED OFF CHANAK