इन ट्रेंडिंग चादरों से बनाएं अपनी ब्राइडल एंट्री को खास

अपनी शादी का दिन हर किसी के लिए बहुत खास और स्पेशल होता है. लड़कों की तुलना में लड़कियां खुद को खूबसूरत और परफेक्ट दिखाने में कोई कसर नहीं छोड़ती हैं. अगर आप भी अपनी शादी वाले दिन खुद को हर तरह से परफेक्ट दिखाना चाहती हैं तो आपको सिर्फ ट्रेंडिंग लहंगा और मेकअप ही नहीं बल्कि मंडप की साज सजावट से लेकर ब्राइडल चादर का भी ध्यान रखना चाहिए. हर शादी में सबसे खास होती है ब्राइडल एंट्री! क्योंकि जब कोई दुल्हन मैरिज हॉल में एंट्री करती है तो हर किसी के नजरें उस पर रहती हैं. अपनी इस एंट्री को आप ट्रेंडिंग चादर से एकदम स्पेशल और परफेक्ट बना सकती हैं. तो आइए जानते हैं किस तरह की चादर है आजकल ट्रेंड में

स्टिक वाली चादर

आजकल ब्राइडल चादर का फैशन ही पूरी तरह से बदल गया है. अब सिर्फ वही चादर मार्किट में नहीं हैं जिन्हें भाई पकड़ कर चलते थे. बल्कि आजकल स्टिक वाली चादर चल रही हैं. इसलिए ट्रेंडिंग दिखने के लिए आप भी इस तरह की चादर कैरी करें. इससे आपको काफी रॉयल टच मिलेगा.

कलीरे वाली चादर

अगर आप अपने ब्राइडल लुक के साथ थोड़ा सा एक्सपेरिमेंट करना चाहती हैं तो कलीरे वाली ब्राइडल चादर ट्राई करें. यह वाकई बहुत खूबसूरत लगती है और आपके लुक को भी हैवी दिखाती है. अगर आप चाहती हैं कि आपकी एंट्री ग्रेंड तरीके से हो तो कलीरे वाली चादर कैरी करें.  

छाते वाली चादर

अगर आप अपनी एंट्री को कम्प्लीटली डिफ्रेंट दिखाना चाहती हैं तो छाते वाली ब्राइडल चादर कैरी करें. ये आपकी ऐसी एंट्री होगी जिससे हर कोई आपको मुड़ मुड़ कर देखेगा. साथ ही आपके इस लुक को हमेशा के लिए याद किया जाएगा. अगर आपके भाई छाते के कलर की ड्रेस पहने तो और भी ज्यादा ग्रेस आएगा.

लाइट वाली चादर

जी हां, एकदम सही सुन रहे हैं आप! लाइट सिर्फ घर की सजावट के लिए ही नहीं बल्कि आजकल ब्राइडल चादर में भी लाइट का यूज हो रहा है. फिल्म ये जवानी है दीवानी में कल्कि कोचलिन ने भी लाइट वाली चादर के साथ एंट्री की थी. इसलिए आप भी कुछ ऐसा करना चाहती हैं जिससे लोग आपके उदाहरण औरों को दें, तो आपलाइट वाली चादर कैरी कर सकती हैं.

सिंपल चादर

जो मजा सिंपल और शोबर चीज में आता है वह भला फैंसी चीजों में कहा मिलेगा! अगर आप अपनी ब्राइडल एंट्री के वक्त क्लासी औा एलीगेंट लुक चाहती हैं तो आप एंब्रॉयडरी वाली ब्राइडल चादर कैरी कर सकती हैं. यह दिखने में बहुत सिंपल लगती है लेकिन वैसे बहुत ही अच्छा लुक देती है. बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने भी अपनी शादी वाले दिन इसी तरह की चादर कैरी की थी.

 

Web Title : MAKE YOUR BRIDAL ENTRY SPECIAL WITH THESE TRENDING SHEETS

Post Tags: