विंटर में दिखना है स्टाइलिश तो पहने बॉलीवुड सेलेब्स की तरह पैंट सूट

कुछ समय पहले तक पैंट सूट को सिर्फ पुरूषों को ही परिधान समझा जाता था, लेकिन अब गर्ल्स के बीच भी यह काफी पसंद किया जा रहा है. वैसे तो ऑफिस वियर में पैंट सूट पहनना एक सेफ और स्टाइलिश ऑप्शन माना जाता है. पर अब आप इसे केजुअल्स में भी पहनकर स्टाइलिश दिख सकती हैं. इन दिनों इन्हें कई तरह से पहना जा रहा है, जिसके कारण यह एक स्टाइलिश आउटफिट बन गए हैं. यूं तो आप पैंट सूट को किसी भी मौसम में आसानी से पहन सकती हैं, लेकिन विंटर में इन्हें पहनना एक अच्छा विचार है. वैसे पैंट सूट बॉलीवुड दीवाज को भी काफी पसंद है और अक्सर वे इन्हें पहनी हुई नजर आती हैं.

अगर आप भी पैंट सूट को अपने र्वाडरोब का हिस्सा बनाना चाहती हैं. साथ ही यह भी चाहती हैं कि आप इसे बेहद स्टाइलिश व यूनिक लगे तो आप बॉलीवुड दीवाज के इन लुक्स से इंस्पिरेशन ले सकती हैं. तो चलिए देखते हैं बी- टाउन सेलेब्स के पैंट सूट लुक को-

शिल्पा शेट्टी

बॉलीवुड की स्टाइल दीवा और फिटनेस फ्रीक शिल्पा शेट्टी का यह पैंट सूट लुक यकीनन आपको भी इसे पहनने को मजबूर कर देगा. अपने इस लुक में शिल्पा ने elliatt ब्रांड का ग्रीन कलर पैंट सूट कैरी किया. अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए शिल्पा ने misho_designs ब्रांड को चेन नेकपीस और Zara ब्रांड के पम्पस टीमअप किए. शिल्पा के पैंट सूट में पैनल्ड पॉकेट और ब्लैक बकल्ड बेल्ट इसे और भी अधिक स्टाइलिश बना रहे हैं. वहीं मेकअप को शिल्पा ने लाइट ही रखा और हेयर्स को सेंटर पार्टिंग के साथ सॉफ्ट वेव्स लुक दिया.

भूमि पेडनेकर

बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाने वाली भूमि का स्टाइलिंग सेंस भी यंग गर्ल्स के लिए इंस्पिरेशन बनता जा रहा है. अगर आप पैंट सूट को एक डिफरेंट स्टाइल में पहनना चाहती हैं तो भूमि का यह लुक आपको जरूर पसंद आएगा. इस लुक में भूमि ने वाइब्रेंट पिंक कलर का corduroy blazer पहना है, जिसे उन्होंने स्ट्रेट कट पैंट्स के साथ टीमअप किया है. इसके साथ भूमि ने ऑरेंज कलर का टैंक टॉप पहना है. अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए भूमि ने ब्राइट पिंक पॉइंटेड टो हील्स पहनी है. भूमि का यह लुक यकीनन काफी कलरफुल था.

परिणिति चोपड़ा

अगर आप पार्टी में पैंट सूट पहनने का मन बना रही हैं तो परिणिति चोपड़ा के इस पैंट सूट से आप इंस्पिरेशन ले सकती हैं. अपने इस लुक में परिणिति ने नेवी ब्लू कलर का satin पैंट सूट पहना है. जिसके साथ परिणिति ने स्टेटमेंट बेल्ट और ब्लैक हील्स कैरी किए हैं. वहीं मेकअप की बात करें तो परिणिति ने न्यूड लिप्स के साथ स्मोकी आईज लुक दिया है. वहीं बालों को सॉफ्ट वेव्स लुक दिया.

जान्हवी कपूर

अपनी पहली ही फिल्म से दर्शकों के दिल में जगह बनाने वाली जान्हवी ने पैंट सूट को एक बोल्ड अंदाज में कैरी किया. जान्हवी ने इस पिंक कलर पैंट सूट को ग्रेजिया मिलेनियल अवॉर्ड  के दौरान पहना. अपने इस लुक में जान्हवी ने पिंक कलर पैंट सूट पहना. इस लुक में जान्हवी ने बेहद बोल्ड अंदाज में इसे शर्टलेस पहना. इतना ही नहीं, ब्लेजर की प्लंजिंग नेकलाइन उन्हें हॉट लुक दे रही थी. वहीं मेकअप में जान्हवी ने पिंक कलर लिपस्टिक व ओपन हेयर लुक रखा. एसेसरीज में बिग राउंड ईयररिंग्स जान्हवी के लुक को कॉम्प्लीमेंट कर रहे थे.

Web Title : WINTER IS TO LOOK STYLISH THEN WEARING BOLLYWOOD CELEBS LIKE PANTS SUIT

Post Tags: