बंगाल- बंगाल में हिंसक प्रदर्शन, BJP-TMC के कार्यकर्ताओं में भीषण भिड़ंत, कई बीजेपी कार्यकर्ता हिरासत में

बंगाल- बंगाल में हिंसक प्रदर्शन, BJP-TMC के कार्यकर्ताओं में भीषण भिड़ंत, कई बीजेपी कार्यकर्ता हिरासत में

पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी सरकार  के खिलाफ बंगाल में बीजेपी ने जंग छेड़ दी है और कोलकाता सहित बंगाल के कई शहरों में बीजेपी कार्यकर्ता सड़क पर उतरे हैं. बीजेपी कार्यकर्ता ममता सरकार के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे हैं. पुलिस ने कार्यकर्ताओं पर आंसू गैस के गोले दागे है और पानी की बौछार भी की. इसके अलावा पुलिस ने बीजेपी विधायक शिवेंदु अधिकारी समेत कई बीजेपी कार्यकर्ता को हिरासत में लिया है.

पश्चिम बंगाल के पूर्वी मिदनापुर में बीजेपी और टीएमसी कार्यकर्ताओं में झड़प हुई है. यहां बीजेपी कार्यकर्ता ममता सरकार के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे थे. इसी दौरान टीएमसी के नेता भी पहुंच गए और दोनों के बीच झड़प हो गई. बीजेपी कार्यकर्ताओं का आरोप है कि टीएमसी कार्यकर्ताओं ने उन पर हमला किया.

बीजेपी कार्यकर्ता  ने ममता सरकार के खिलाफ अभियान छेड़ दिया है और राजधानी कोलकाता समेत कई शहरों में मोर्चा खोल दिया है. बीजेपी कार्यकर्ताओं के प्रदर्शन को देखते हुए कोलकाता में सचिवालय के पास भारी संख्या में पुलिस की तैनाती की गई है और बैरिकेडिंग की गई है. इस बीच पुलिस और बीजेपी कार्यकर्ताओ में झड़प हो रही है. पुलिस ने कार्यकर्ताओं पर आंसू गैस के गोले छोड़े हैं और पानी की बौछार की है.

Web Title : VIOLENT PROTESTS IN BENGAL, BJP TMC WORKERS CLASH FIERCELY, MANY BJP WORKERS DETAINED

Post Tags: