हेमंत सोरेन के आवास पर विधायक दल की बैठक, 41 सीटों पर लड़ेगा जेएमएम

रांची : झारखंड मुक्ति मोर्चा (जेएमएम) के कार्यकारी अध्यक्ष हेमंत सोरेन के आवास पर गुरुवार को विधायक दल की बैठक आयोजित की गई. विधायक दल की बैठक के बाद हेमंत सोरेन ने कहा कि मौजूदा राजनीतिक हालात और संगठन को लेकर चर्चा हुई. उन्होंने कहा कि गठबंधन की बातें चल रही हैं. उन्होंने कहा कि मैं मानता हूं कि समान विचारधारा वाले दल एक साथ चलें. विधायक दल ने निर्णय लिया है कि जिला संगठन में ऊर्जा भरने का काम किया जाए.

मीडिया से बात करते हुए हेमंत सोरेन ने कहा कि धनरोपनी के बाद रांची में बड़ी रैली की जाएगी. 24 जिलों में भ्रमण कर हेमंत सोरेन ने कार्यकर्तों में जोश भरने की बात कही.

हेमंत सोरेन ने कहा कि झारखंड का विपक्षी दल होने के नाते झामुमो अधिक विधानसभा सीटों पर चुनाव लड़ेगी. हेमंत सोरेन ने कहा कि मैं मानता हूं कि सरकार बनाने के आंकड़े तक झामुमो चुनाव लड़ेगी. यानी कि 41 विधानसभा सीटों पर चुनाव लड़ने का हेमंत सोरेन ने संकेत दिया है. धनरोपनी के बाद आयोजित रैली में महागठबंधन के दल भी शामिल होना चाहे तो कोई ऐतराज नहीं है. जनता के मुद्दे को लेकर सड़क पर उतरेंगे.

रांची में सोहराई भवन पर हेमंत सोरेन ने कहा कि मुझे इस विषय पर कुछ बोलने की आवश्यकता नहीं है. इस मामले के याचिकाकर्ता के विषय मे मालूम करेंगे तो पता चलेगा कि इसके पीछे रघुवर दास का हाथ है. ये मेरे ऊपर आरोप नहीं लगा रहे हैं, ये अपने पाप का घड़ा छुपाने का कर रहे हैं. इनके सरकार के पूर्व डीजीपी ने जमीन हड़पने का काम किया है.

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री रघुवर दास के पास हेमंत सोरेन और शिबू सोरेन के अलावा कोई मुद्दा नहीं है. इनको सपने में भी सोरेन परिवार दिखता है. अगर सरकार को जांच करना है तो कर सकते हैं. आने वाले समय में भाजपा को दूर तक आवाज सुनाई देगी, लोगों को भटकाने का अलावा सरकार के पास कोई मुद्दा नहीं है. उन्होंने कहा कि बैठक में लगभग सभी विधायक मौजूद रहे. यदि कोई विधायक नहीं पहुंचा तो उनकी अपनी व्यस्तता रही होगी.

Web Title : JMM IS LIKELY TO FIGHT ON 41 ASSEMBLY SEATS IN JHARKHAND

Post Tags: