कोरोना को लेकर झारखंड सरकार गंभीर, आज होगी सर्वदलीय बैठक

रांची : झारखंड में कोरोना से लगातार बढ़ रहे मौतों के आंकड़े के बाद राज्य सरकार की चिंता बढ़ गई है. कोरोना संक्रमण को देखते हुए मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने आज सर्वदलीय बैठक बुलायी है. यह बैठक शाम साढ़े 6 बजे की जाएगी. वीडियो कॉन्फ्रेंस के जरिए सभी दलों के साथ बैठक की जाएगी.  

बता दें कि मुख्यमंत्री कार्यालय की ओर से राज्य के सभी राजनीतिक दलों के अध्यक्षों को बैठक के बारे में सूचना दी जा रही है. बैठक में शामिल होने के लिए उन्हें दोपहर तक लिंक दे दिया जाएगा. इसकी संभावना जताई जा रही है कि मुख्यमंत्री बैठक के बाद कोई   कड़े फैसले ले सकते हैं.  

कोरोना के डरावने रूप के चलते शुक्रवार को सीएम हेमंत सोरेन ने अधिकारियों के साथ चर्चा की थी. इसके बाद सीएम ने ही अधिकारियों से कहा कि कोई भी फैसला लेने से पहले एक बार सर्वदलीय बैठक कर सबकी राय ले ली जानी चाहिए. इसके बाद देर शाम सर्वदलीय बैठक की सूचना जारी की गयी.

बता दें कि शुक्रवार को राज्य के वित्त एंव खाद्य आपूर्ति मंत्री डॉ. रामेश्वर उरांव ने कहा था कि झारखंड में अभी लॉकडाउन लगाने जैसी स्थिति नहीं है. हालांकि संक्रमण से उत्पन्न परिस्थितियों को लेकर सख्तियां बढ़ायी जायेंगी. डॉ. उरांव ने कहा कि कोरोना संक्रमण पर अंकुश को लेकर किसी भी स्तर पर लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जायेगी. उन्होंने अपने विधायक निधि से 5 लाख रुपये की राशि कोरोना संक्रमण से निपटने के लिए देने की घोषणा की थी. इस राशि से ऑक्सीजन सिलेंडर और अतिरिक्त बेड की व्यवस्था की जायेगी.

Web Title : JHARKHAND GOVT SERIOUS ON CORONA, ALL PARTY MEETING TO BE HELD TODAY

Post Tags: