एक भारत श्रेष्ठ भारत अभियान के तहत आर एस मोर कॉलेज में निबंध प्रतियोगिता का आयोजन

धनबाद: आज गोविंदपुर स्थित आर. एस. मोर कॉलेज में एक भारत श्रेष्ठ भारत अभियान के अंतर्गत निबंध प्रतियोगिता का आयोजन किया गया. निबंध का विषय गोवा का भौगोलिक एवं सांस्कृतिक जनजीवन था. ज्ञातव्य हो कि इस अभियान के अंतर्गत झारखंड के महाविद्यालयों को गोवा के महाविद्यालयों से जोड़ा गया है, ताकि छात्र -छात्राएं एक-दूसरे के राज्यों की संस्कृति के बारे में जान सकें. निबंध प्रतियोगिता में तकरीबन 30 छात्र-छात्राओं ने हिस्सा लिया. इस निबंध प्रतियोगिता का परिणाम जल्द ही घोषित किया जाएगा.
निबंध प्रतियोगिता के शुभारंभ के पूर्व कॉलेज के प्राचार्य डॉ प्रवीण सिंह ने छात्रों को संबोधित करते हुए कहा कि ऐसी प्रतियोगिताओं में निरंतर शामिल होने से उनके व्यक्तित्व में निखार आएगा एवं वे प्रतियोगी दुनिया में खुद को ज्यादा बेहतर तरीके से रख पाएंगे.
प्रतियोगिता के आयोजन में व्यवस्थापक प्रो. विनोद कुमार, प्रो. त्रिपुरारी कुमार, प्रो. प्रकाश कुमार प्रसाद, प्रो. अवनीश मौर्य, डॉ. नीना कुमारी, डॉ. अमित प्रसाद, डॉ रत्ना कुमार, डॉ श्याम किशोर सिंह, डॉक्टर सूर्यनाथ सिंह, राकेश ठाकुर, रागिनी शर्मा, इकबाल अंसारी, राजकुमार पाल, स्नेहलता होरो एवं अन्य की महत्वपूर्ण भूमिका रही.