बैंक मोड़ में बिहारी मटन हांडी एंड कॉफी हब रेस्टोरेंट का उद्घाटन

धनबाद. धनबाद वासियो को मटन हांडी का जायका देने बिहारी मटन हांडी एंड कॉफी हब बैंक मोड़ में बुधवार को लांच हुआ. रेस्टोरेंट का उद्घाटन नारद पांडेय ने फीता काटकर किया. मौके पर झरिया विधायक संजीव सिंह की धर्मपत्नी रागिनी सिंह उपस्थित हुई. उन्होंने रेस्टोरेंट के ऑनर रमेश पांडेय को शुभकामनाएं दी.

रमेश पांडेय ने बताया बिहारी मटन हांडी एंड कॉफी हब एक फेमिली रेस्टोरेंट है. यहाँ विशेष रूप से लोगो को बिहारी मटन हांडी का स्वाद चखने का मौका मिलेगा. चार पीस बिहारी मटन हांडी महज 275 रु में उपलब्ध है. 500 रु में बिहारी चिकेन हांडी फूल मिलेगा.

शहर के हिर्दयस्थली कहे जाने वाले बैंक मोड में बिल्कुल शहर के बीचोबीच इस रेस्टोरेंट के खुलने से बिहारी मटन हांडी के शौकीन लोगो के लिए यह काफी फायदेमंद हो गया है.

किफायती दर पर लोगो को वेज, नॉन वेज के सभी फूड आइटम समेत यहाँ लस्सी, अलग अलग फ्लेवर के आइसक्रीम, सभी तरह के मिल्क सेक, सॉफ्ट कोल्ड्रिंक, मसाला कोल्ड्रिंक आदि भी उपलब्ध किया गया है.

उन्होंने बताया रेस्टोरेंट के नाम की भी अपनी विशेषता है. लोग बिहारी स्टाइल में बने मटन को खूब पसंद करते है. इसलिए रेस्टोरेंट का नाम भी बिहारी मटन हांडी रखा गया है. नाम से ही लोग इस ओर आकर्षित होंगे.

उन्होंने बताया 5 किमी के रेंज में होम डिलिवरी की भी सुविधा उपलब्ध है. उद्घाटन के मौके पर पिंटू चौबे,रमेश पांडेय,रंजीत रवानी,गणेश पांडेय,मंटू पांडेय,विक्रम रवानी मौजूद थे.