टुंडी विधानसभा से मोदी अगेन पीएम के प्रदेश अध्यक्ष (युवा मोर्चा) विशाल सिन्हा ने की टिकट की दावेदारी

भूली. धनबाद के टुंडी विधानसभा से टिकट के लिए मोदी अगेन पी एम के प्रदेश अध्यक्ष विशाल सिन्हा ने ताल ठोका है. इस संबंध में स्थानीय कार्यालय में प्रदेश प्रवक्ता डॉ बालेश्वर कुशवाहा ने प्रेस वार्ता कर मीडिया को जानकारी दी. डॉ बालेश्वर कुशवाहा ने कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव में झारखंड में मिशन 65 को लेकर हम अभियान चला रहे हैं.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के सपनो का झारखंड बनाने में युवाओं की भागीदारी सुनिश्चित करना है. आगामी विधानसभा चुनाव में टुंडी विधानसभा से टुंडी का भूमिपुत्र  विशाल कुमार सिन्हा ने लोकसभा चुनाव में अपनी महती भूमिका निभाया और विधानसभा चुनाव के लिए अबकी बार 65 पार के अभियान में पूरे झारखंड में अपनी उपस्थिति दर्ज कराई है.

डॉ बालेश्वर कुशवाहा ने टुंडी विधानसभा से मिशन मोदी अगेन पीएम के प्रदेश अध्यक्ष विशाल कुमार सिन्हा को प्रत्याशी बनाने की मांग मुख्यमंत्री रघुवर दास  से की गई है. अगर पार्टी नेतृत्व विशाल कुमार सिन्हा जी को टुंडी से प्रत्याशी बनाती है तो ऐतिहासिक जीत होगा.

डॉ बालेश्वर कुशवाहा ने 17 अक्टूबर को विशाल कुमार सिन्हा के नेतृत्व में टुंडी में मुख्यमंत्री जी का जन अशीर्वाद यात्रा का भव्य स्वागत किया जाएगा. मौके पर रामदुलार राय, जगदीश परसा, राहुल राउत,रामदुलार राय, तेतर राउत, गुड्डू साव, केशर शर्मा आदि मौजूद थे.