बेटे ने अपने पिता के ईलाज के लिए नर्सिंग होम के मैनेजर पर ताना पिस्तौल

धनबाद- कतरास संजीवनी नर्सिंग होम क्लीनिक में एक युवक अपने पिता का ईलाज करवाने पंहुचा,  पिता की तबियत ज्यादा खराब थी इसलिए हॉस्पिटल के मैनेजर पर पिस्तौल तान दिया. सुनने में अजीब है लेकिन सच है. इस घटना का वीडियो भी वायरल हो चुका है.

युवक अपने पिता की तबियत खराब होने पर हाथ में पिस्ताैल लहराते हुए नर्सिंग होम में दाखिल होता है नर्सिंग होम के मैनेजर के सीने पर पिस्ताैल तान देता है फिर डॉयलाग मारता है, स्टाफ को स्ट्रेचर लेकर मेरे साथ चलने को कहो मेरे पिताजी की तबियत खराब है उन्हें लाना है.  

यह देख नर्सिंग होम में उपस्थित मरीज और तीमरदार दहशत में आ गए हैं वह पिस्तौल दिखाकर लोगों को धमका भी रहा था-किसी ने हरकत करने की कोशिश की तो उसकी खैर नहीं. जब युवक को लगा कि उसने बड़ी गलती की है इसकी सजा उसे भुगतनी पड़ सकती है. वह साथ में बगैर स्टाफ और स्ट्रेचर लिए ही भाग निकला इस घटना के बाद नर्सिंग होम के डॉक्टर, स्टाफ और मरीज दहशत में हैं. हवा में पिस्तौल लहराने वाले युवक की शिनाख्त हो गई है वह नर्सिंग होम के पास का ही रहने वाला है उसका नाम संजय राय है. कतरास पुलिस मामले की जांच कर रही है घटना के बाद युवक घर से फरार हो गया है!