चिरकुंडा स्थित झामुमों कार्यालय में शिबू सोरेन को केंद्रीय अध्यक्ष व हेमन्त सोरेन को केन्द्रीय कार्यकारी अध्यक्ष बनाये जाने पर कार्यकर्ताओं ने मिठाई बाट कर खुशी जाहिर किया

निरसा(बंटी झा) : चिरकुंडा स्थित झामुमों कार्यालय में रविवार को दिशोम गुरु शिबू सोरेन को पार्टी के केंद्रीय अध्यक्ष व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन को केंद्रीय कार्यकारी अध्यक्ष बनाये जाने पर कार्यकर्ताओ ने मिठाई बाट कर खुशी जाहिर किया. सिटी लाइव को जानकारी देते हुए झामुमों के चिरकुंडा नगर अध्यक्ष रंजीत बाउरी ने  दिशोम गुरु शिबू सोरेन को दशवी बार झारखंड मुक्ति मोर्चा के केंद्रीय अध्यक्ष वह युवा सम्राट मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन को पार्टी के केंद्रीय कार्यकारी अध्यक्ष बनाए जाने पर साथ ही हमारे धनबाद जिला के झामुमो अध्यक्ष रमेश टुडू को चौथी बार जिला अध्यक्ष बनाए जाने पर हमारे कार्यकर्ताओं में काफी खुशी है. एक साथ तीन तीन खुश को ले आज झामुमों कार्यालय में कार्यकर्ताओं ने एक दूसरे को मिठाई बांटकर तीनों खुशी को जाहिर किया. साथ ही शिबू सोरेन, मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन को बधाई दिया गया. अध्यक्ष श्री बावरी ने बताया कि वर्तमान में झारखंड की झामुमों की सरकार है. हमारी सरकार राज्य की जनता को सभी योजनाओं का लाभ देने के लिए लगातार कार्यक्रम चला रहे हैं.   इस कार्यक्रम से समाज के अंतिम पायदान में खड़े व्यक्ति को सभी सुविधा मिले जिसको लेकर हमारे मुख्यमंत्री पूरी तरह राज्य के जनता के साथ खड़े है.


मौके पर उपाध्यक्ष रंजीत रवानी,बाबू खान, सचिव आरिफ़ अली,कोषाध्यक्ष विशाल सिंह, नीरज सिंह,हैदर अली,टिंकु अंसारी,जितेन बाउरी,मनोरंजन रविदास,बुधन बाउरी,मनोज साव,मनोज प्रसाद गुप्ता आदि मौजूद थे.