लामता के बुढ़ियागांव में पड़ोसी निकले चोर, 2 आरोपी गिरफ्तार

लामता. लामता थाना क्षेत्र के बुढ़ियागांव में दयावंती पति रघुवीर माहुले के घर 21 से 23 अक्टूबर की दरमियानी हुई चोरी मामले में पुलिस ने पड़ोस के दो आरोपियों तपेश वरकड़े और राजेन्द्र उईके को गिरफ्तार किया है. जिनके पास से पुलिस चोरी किये गये सोने, चांदी के जेवरात और मोबाईल बरामद किया है. जबकि चुराये गये नगद 5 हजार रूपये को आरोपियों ने आपस में बांटकर खर्च कर लिया था.  

गौरतलब हो कि दयावंती माहुले के घर में चोरी की हुई वारदात में चोरो ने घर में घुसकर पेटी में रखे डिब्बे से पांच हजार रूपये नगद, सोने एवं चांदी के जेवरात सहित चुरा ले गये थे. जिसकी शिकायत दयावंती माहुले द्वारा लामता थाने में दर्ज कराई गई थी. जिसमें पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ घर में घुसकर चोरी करने का मामला दर्ज किया था. जिसमें वरिष्ठ अधिकारियों के मार्गदर्शन और निर्देशन में लामता पुलिस अज्ञात आरोपी की तलाश कर रही थी. विवेचना के दौरान बुढ़ियागांव के तपेश वरकड़े पर संदेह के आधार पर पुलिस ने उठाकर जब उससे पूछताछ की तो उसने स्वीकार किया कि उसने अपने दोस्त राजेन्द्र उईके के साथ घर में घुसकर चोरी की थी. जिसके बाद पुलिस ने विधिवत चोरी के मामले में आरोपी तपेश पिता घुड़न वरकड़े और राजेन्द्र पिता फत्तेसिंह उईके को गिरफ्तार कर चोरी के जेवरात बरामद किये. जबकि आरोपियों ने चुराये गये नगद रूपये को आपस में बांटकर खर्च कर लिये थे.  

चोरी मामले की जांच करते हुए आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके पास से चोरी के माम बरामद करने में लामता थाना प्रभारी अरूण मर्सकोले के नेतृत्व में कार्यवाहक एएसआई महेलसिंह धुर्वे, प्रधान आरक्षक तिलकचंद सोनकर, आरक्षक नरेन्द्र जैतवार, सुरेन्द्र मीणा एवं पुलिस स्टॉफ का सराहनीय योगदान रहा.


Web Title : 2 ACCUSED ARRESTED AS NEIGHBOURS TURN OUT TO BE THIEVES IN BUDHIAGAON, LAMTA