दुर्घटना या हत्या, जांच में जुटी पुलिस, परिजनों ने जाहिर की बेटे की हत्या की आशंका, सिर और चेहरे पर चोट के निशान

कटंगी (कमलकिशोर राऊत). कटंगी पुलिस को आज सुबह सूचना मिली कि खिड़कीघाट मार्ग पर अंबामाई मोड़ के पास सड़क किनारे एक युवक का शव पड़ा है. जिसकी सूचना के बाद कटंगी पुलिस ने घटनास्थल पहुंचकर युवक का शव बरामद किया. युवक का पूरा चेहरा किसी रगड़ से छिला लगा रहा था, वहीं युवक के सिर के पीछे चोट के निशान भी थे. जिसके शव की तलाशी लेने पर पुलिस को उसकी पहचान से संबंधित कोई जानकारी नहीं मिली. जिससे पुलिस ने अज्ञात युवक के रूप में उसका शव बरामद कर उसे पोस्टमार्टम के लिए कटंगी अस्पताल भिजवा दिया और मृतक युवक की जानकारी के लिए आरएम कर उसकी घटनास्थल की फोटो विभिन्न व्हाट्सअप ग्रुप में वायरल की, ताकि मृतक के बारे में कोई जानकारी मिल सकें.  

युवक का शव मिले, कुछ घंटे ही बीते थे कि शाम तक बरघाट क्षेत्र के ग्राम मानेगांव बारापत्थरटोला से भीमसेन ठाकरे, दिपक बघेल सहित अन्य लोग पहुंचे और मृतक युवक की शिनाख्त 28 वर्षीय नंदकिशोर ठाकरे के रूप में की. चूंकि शाम होने से शव का पीएम नहीं हो सका. जिसके चलते शव का पीएम आज 16 अक्टूबर को कराया जायेगा. इस मामले में कटंगी पुलिस ने मर्ग कायम किया है.

व्हाट्सअप मंे बेटे नंदकिशोर पटले की मृत हालत में फोटो देखकर कटंगी पहुंचे पिता भीमसेन ठाकरे और उसके मामा भाई दिपक बघेल ने हत्या की आशंका जाहिर की है. परिजनो ने कृषि कार्य करने वाले एक युवक पर जिसके द्वारा नंदकिशोर पटले को पार्टी करने ढाबे ले जाया गया था और गांव के ही शरणागत बंधुओं पर हत्या या हत्या करवाने की आशंका जाहिर की है. पिता भीमसेन पटले ने बताया कि उसके बेटे के सिर पर पीछे चाकु मारे जाने के निशान है. हालांकि पुलिस का कहना है कि शव पीएम के बाद ही कुछ कहा जा सकता है.  

मृतक नंदकिशोर पटले की की मौत, हत्या है या दुर्घटना है, लेकिन जिस हालत में उसका शव मिला है, उसको लेकर कई चर्चायें है, लोगों का कहना है कि हत्यारे ने बड़े ही शातिराना तरीके से हत्या को दुर्घटना बताई है, चूंकि उसका चेहरा छिला नजर आ रहा है, जिससे लगता है कि वह जमीन से रगड़ाते हुए निकला है, जिसके कारण मौत दुर्घटना से प्रतित होती है, जबकि उसके सिर पर किसी नुकीली वस्तु के घाव है, संभवतः वह पत्थर पर गिरने या किसी धारदार हथियार के भी हो सकते है. बहरहाल युवक की मौत हत्या है या दुर्घटना, यह तो पीएम रिपोर्ट और जांच के बाद ही सामने आयेंगा. बताया जाता है कि युवक की पत्नी एक बच्चा भी है, जिसे उसके साथी, उसे उस वक्त पार्टी करने घर से लेकर गये थे, जब घर मंे पिता और भाई नहीं था. इस मामले में कटंगी पुलिस का कहना है कि युवक की संदेहास्पद मौत मामले में मर्ग कायम किया है, युवक के पीएम रिपोर्ट के बाद ही पता चल सकता है कि आखिर युवक की मौत कैसे हुई है.  


Web Title : ACCIDENT OR MURDER, POLICE INVESTIGATING, FAMILY MEMBERS EXPRESS APPREHENSION OF SONS MURDER, BRUISES ON HEAD AND FACE