देव नदी से 2 बालक और एक युवक का शव बरामद

बालाघाट. किरनापुर थाना अंतर्गत देवनदी से पुलिस ने दो बच्चों सहित एक युवक का शव बरामद किया है. जहां बीते 14 अक्टूबर को नदी में नहाने गये दो बच्चों की डूबने से मौत हो गई थी. जिसमंे एक बालक का शव पुलिस ने घटना के कुछ समय बाद बरामद कर लिया था. वहीं एक अन्य लगभग 15 वर्षीय मोहित पिता प्रभुलाल मानेश्वर सहित युवक सेवती निवासी 29 वर्षीय परमानंद पिता छोटेलाल पांचे का शव आज 15 अक्टूबर को बरामद किया है.

किरनापुर पुलिस ने मिली जानकारी अनुसार गत 14 अक्टूबर को माटे निवासी लगभग 13 वर्षीय बालक अंकेश पिता भदरूलाल पांचे और 15 वर्षीय बालक मोहित पिता प्रभुलाल मानेश्वर, अपने साथियों के साथ खेलने गये थे. इस दौरान नदी में नहाने के दौरान बालक अंकेश और मोहित गहरे पानी में डूब गये थे. जिसमें अंकेश का शव गत दिवस ही किरनापुर पुलिस ने बरामद कर लिया था. जबकि मोहित का शव नहीं मिल सका था. जिसके चलाये गये तलाशी अभियान के बाद केशा में कछार चमारी घाट से पुलिस ने आज 15 अक्टूबर को शव बरामद किया. दोनो ही बालक के शव बरामदगी के बाद पुलिस ने पीएम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया है.  

एक अन्य मामले में सेवती निवासी 29 वर्षीय परमानंद पिता छोटेलाल पांचे, अपनी ससुराल माटे पत्नी और बच्चो को लेने आया था. चूंकि मां की तबियत खराब होने के कारण पत्नी, बच्चो को लेकर मायके आ गई थी. गत 13 अक्टूबर को परमानंद के नशे में होने के कारण ससुरालवालों ने बेटी को एक दिन बाद ले जाने कहा. जिसके बाद परमानंद अपनी मोटर सायकिल लेकर चला गया था. बाद में पता चला कि परमानंद की मोटर सायकिल और चप्पल नहर पुलिया के पास है, जिसे कूदते हुए देखा गया है, जिसका शव दो दिन बाद आज 15 अक्टूबर को किरनापुर पुलिस ने देवनदी के पिपरटोला घाट से सुबह लगभग 11 बजे बरामद किया. जिसके शव पंचनामा कार्यवाही के बाद शव का पीएम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया है. तीनो ही मामले में किरनापुर पुलिस ने मर्ग कायम जांच में लिया है.


Web Title : BODY OF 2 BOYS AND A YOUNG MAN RECOVERED FROM DEV RIVER