कांग्रेस प्रत्याशी पर बोलने से पहले बसपा प्रत्याशी पहले अपनी जमीनी स्थिति देख ले-विश्वेश्वर भगत, कांग्रेस ने मुंजारे परिवार में एक विधायक बना दिया

लाघाट. लोकसभा चुनाव के प्रथम चरण में बालाघाट-सिवनी संसदीय क्षेत्र के चुनाव के प्रचार में भले ही गर्म नजर नहीं आ रहा है लेकिन जुबानी हमले ने जिले की राजनीति को गर्मा दिया है. पूर्व सांसद और बसपा प्रत्याशी कंकर मंुजारे, लगातार कांग्रेस प्रत्याशी सम्राटसिंह सरस्वार को डमी प्रत्याशी बताकर उनकी जमानत जब्त होने की बात कहते आ रहे है. जिस पर पूर्व सांसद और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता विश्वेश्वर भगत ने, पूर्व सांसद कंकर मंुजारे पर जुबानी हमला बोला है.  

कांग्रेस प्रचार कार्यालय में मीडिया से चर्चा करते हुए पूर्व सांसद विश्वेश्वर भगत ने कहा कि बसपा प्रत्याशी, लोकसभा चुनाव में पहले अपनी स्थिति देख ले. उनकी विधानसभा चुनाव में क्या स्थिति रही है, यह पूरा जिला जानता है. कांग्रेस का प्रत्याशी, विनिंग प्रत्याशी है, जिसे हर वर्ग का समर्थन मिल रहा है और इस लोकसभा चुनाव में बालाघाट-सिवनी संसदीय क्षेत्र में कांग्रेस की जीत सुनिश्चित है. कंकर मुंजारे के कांग्रेस पर घर तोड़ने के आरोप में पूर्व सांसद विश्वेश्वर भगत ने कहा कि हम उनके घर के अंर्तकलह पर दखल अंदाजी नहीं करना चाहते है, लेकिन कांग्रेस ने मंुजारे परिवार में एक विधायक बना दिया. जो वर्तमान में कांग्रेस प्रत्याशी के लिए मुश्तैदी से कार्य कर रही है.  

संसदीय क्षेत्र में जाति आधार राजनीति के सवाल पर पूर्व सांसद भगत ने कहा कि जातीय राजनीति अलग है, सबकी अपनी विचारधारा है, भाजपा जातीय आधार पर गुमराह करना चाहती है लेकिन कांग्रेस ने कभी जातीय राजनीति से परे हर वर्ग की राजनीति को महत्व दिया है, यही कारण है कि विधानसभा चुनाव में संसदीय क्षेत्र की चार सीटो पर जातीय आधार से परे प्रत्याशियों को जनता ने वोट कर विधानसभा भेजा. उन्होंने कहा कि हर किसी की अपनी विचारधारा होती है, जिसमें सर्वसमाज और सर्वजाति के लोग काम करते है. जो समझदार होता है वह विचारधारा के आधार पर मूल्यांकन कर वोट देता है. हमें पूरा विश्वास है कि संसदीय क्षेत्र में कांग्रेस को जनता अपना आशीर्वाद देगी और दशकों के बाद बालाघाट संसदीय क्षेत्र में कांग्रेस का परचम लहराएगा.


Web Title : BEFORE SPEAKING ON THE CONGRESS CANDIDATE, THE BSP CANDIDATE SHOULD FIRST SEE HIS GROUND SITUATION, VISHWESHWAR BHAGAT, CONGRESS MADE AN MLA IN THE MUNJARE FAMILY