कोरोना पॉजिटिव तीन मरीजों की रिपोर्ट निगेटिव आने पर किया गया डिस्चार्ज, एक मरीज की दूसरी बार पॉजिटिव आई रिपोर्ट

बालाघाट. मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. मनोज पांडे से प्राप्त जानकारी के अनुसार डेडिकेटेड कोविड हेल्थ सेंटर गायखुरी, बालाघाट में उपचार के लिए भर्ती किये गये कोरोना पॉजिटिव मरीजों में से तीन मरीजों की दूसरी जांच रिपोर्ट आज 08 जून को निगेटिव प्राप्त हुई है. जिसके फलस्वरूप इन तीन मरीजों को डेडिकेटेड कोविड हेल्थ सेंटर गायखुरी, बालाघाट से डिस्चार्ज कर दिया गया है.

डॉ. पांडे ने बताया कि कोरोना पॉजिटिव 05 मरीजों में से 04 के सेंपल दूसरी बार जांच के लिए जबलपुर लैब भेजे गये थे. इनमें से तीन मरीजों की रिपोर्ट निगेटिव आई है जबकि पहले से भर्ती एक मरीज की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. जिन कोरोना पॉजिटिव मरीजों की दूसरी रिपोर्ट निगेटिव आयी है उसमें बेनी के दो एवं मोहझरी का एक मरीज शामिल है. इन तीनों मरीजों को आज डिस्चार्ज कर दिया गया है. अब डेडिकेटेड कोविड हेल्थ सेंटर गायखुरी, बालाघाट में उपचार के लिए केवल दो मरीज शेष रह गये है. इनमें से एक ग्राम भजियादंड का और एक ग्राम बेनी का है.

कोरोना पाजेटिव दो मरीजों का हो रहा है उपचार

डॉ. पांडे ने बताया कि आईसीएमआर लैब जबलपुर से 07 जून को देर रात्री में 34 एवं 08 जून को सुबह 20 सेंपल की रिपोर्ट प्राप्त हुई है. इनमें से केवल एक सेंपल की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है और यह पूर्व में कोरोना पॉजिटिव पाये गये मरीज के द्वितीय सेंपल की रिपोर्ट है. शेष सभी रिपोर्ट निगेटिव आई है. इस प्रकार बालाघाट जिले में कोरोना पॉजिटिव कोई नया मरीज नहीं मिला है. वर्तमान मे केवल दो मरीज ही कोरोना पॉजिटिव है और उनका डेडिकेटेड कोविड हेल्थ सेंटर गायखुरी, बालाघाट में उपचार किया जा रहा है. यह दोनों मरीज भी स्वस्थ्य है और अच्छी स्थिति में है.


Web Title : CORONA POSITIVE THREE PATIENTS REPORTED NEGATIVE DISCHARGE, ONE PATIENTS SECOND POSITIVE REPORT