आदतन अपराधियों पर सख्ती, राजस्व, नपा और पुलिस की संयुक्त टीम ने की संपत्ति की जांच

बालाघाट. प्रदेश में अपराध और अपराधियोें पर नकेल कसने के निर्देश के बाद फार्म में आये प्रशासन ने आदतन अपराधियों के खिलाफ कार्यवाही तेज कर दी है, खासकर निर्वाचन के दौैरान राजनीतिक दबाव की शून्यता के बीच प्रशासनिक विभागोें की टीमें समन्वयक बनाकर काम कर रही है. इसी कड़ी में शहर के मटन मार्केट, गढ्ढा मोहल्ला, फ्रेंडस कॉलोेनी और भटेरा चौकी के वार्ड क्रमांक 02 एवं 11 में निवासरत, 6 आदतन आरोपियों की संपत्ति की जांच प्रशासनिक अमले की टीम ने शुरू कर दी है.

एक जानकारी अनुसार कलेक्टर और एसपी के निर्देेशन में 15 जून को राजस्व विभाग, नगरपालिका का राजस्व अमला और पुलिस विभाग ने संयुक्त कार्यवाही कर चिन्हित 6 आदतन अपराधियों की संपत्ति की जांच की. जिसमंे प्रशासनिक और पुलिस बल मौजूद था. एक जानकारी के अनुसार राजस्व, नपा और पुलिस की संयुक्त टीम ने आदतन अपराधी विक्रांत चतुर्वेदी, लक्की तिवारी, रिजवान कंघी, समीर खान, अमीर खान और ईमरान खान की संपत्तियोें की जांच की. चूंकि इनके खिलाफ कई अपराधिक मामले दर्ज है.


इनका कहना है

चिन्हित 6 आदतन अपराधियों की संयुक्त टीम द्वारा संपत्ति की जांच की जा रही है. पुलिस ने शहर की शांति व्यवस्था के लिए कुछ लोगों का जिला बदर प्रकरण भी माननीय कलेक्टर न्यायालय मेें पेश किया है. कार्यवाही लगातार जारी रहेगी.

अंजुल अयंक मिश्रा, सीएसपी

जांच अभी जारी है, यदि अतिक्रमण या अवैध कब्जा पाया जाता हैै तो नियमानुसार कार्यवाही की जायेगी. एक अपराधी की संपत्ति जांच मेें अभी तक कुछ मिला नहीं है, हालांकि पूरी जांच होना बाकी है.  

आर. पी. मार्को, तहसीलदार


Web Title : CRACKDOWN ON HABITUAL OFFENDERS, JOINT TEAM OF REVENUE, NAPA AND POLICE INVESTIGATES PROPERTY