चुनाव तो टफ होता है, चुनौती के साथ लडेंगे और जीतेंगे-गौरीशंकर बिसेन, बालाघाट विधानसभा में कमल खिलाने कार्यकर्ताओं ने ली शपथ

बालाघाट. चुनाव हमेशा टफ होता है और हम चुनाव का चुनौती के साथ लडंेगे और जीतेंगे. राज के साथ बालाघाट का चहुमुंखी विकास किया गया है. कार्यर्ताओं में उत्साह है और वह उत्साह बूथ जीतो, चुनाव जीतो के रूप मंे परिवर्तित होगा. एक बार फिर प्रदेश में भाजपा सरकार बनेगी. यह बात बालाघाट विधानसभा के प्रत्याशी गौरीशंकर बिसेन ने उत्कृष्ट विद्यालय के मैदान में आयोजित जनसभा कार्यक्रम में प्रेस से चर्चा करते हुए कही. साथ ही प्रत्याशी गौरीशंकर बिसेन ने उन सभी चर्चाओं पर विराम लगा दिया. जिसको लेकर बालाघाट विधानसभा में अटकले लगाई जा रही थी. उन्होंने कहा कि बेटी मौसम ने अधिवक्ता के साथ रिर्टर्निंग अधिकारी के समक्ष एबी फॉर्म जमा कर दिया है.  

जनसभा को आयुष मंत्री रामकिशोर कावरे और युवा नेत्री मौसम ने संबोधित करते हुए कार्यकर्ताओं को बूथ मंे मजबूती के साथ जुट जाने की बात कही. इस दौरान बूथ विजय संकल्प भी कार्यकर्ताओं को दिलाया गया.  जिसके बाद बालाघाट में विजय संकल्प रैली निकाली गई. जिसमें बड़ी संख्या में भाजपा पदाधिकारी, कार्यकर्ता एवं क्षेत्रीय जनता मौजूद थी. विजय संकल्प यात्रा शहर के प्रमुख मार्गो से होकर निकली.  


Web Title : ELECTIONS ARE TOUGH, WE WILL FIGHT WITH CHALLENGE AND WIN: GAURISHANKAR BISEN