एफएसटी टीम ने बरामद किए 12 लाख 50 हजार, बुलेरो वाहन से जा रही थी शराब दुकान की राशि

बालाघाट. विधानसभा निर्वाचन के मद्देनजर चुनाव को प्रभावित करने वाले हर एक कारणों पर बड़ी मुस्तैदी के साथ निगरानी दल कार्यवाही में जुटा है. इसी कड़ी में एफएसटी टीम को बीते बुधवार की देरशाम कंजई चेक पोस्ट में जांच के दौरान एक बोलेरो वाहन से जांच के दौरान 12 लाख 50 हजार नगद रुपये मिले. जिसे टीम ने बरामद कर ली.

बालाघाट रिटर्निंग अधिकारी गोपाल सोनी ने बताया कि चेकपोस्ट से गुजरने वाले वाहनों की सूक्ष्मता से जांच की जा रही है. जिसमें चेकपोस्ट से गुजर रहे एक वाहन क्रमांक एमपी 50 सी 9757 की तलाशी ली गई तो वाहन चालक की सीट के पीछे से बड़ी मात्रा में राशि मिली. जिसे एफएसटी टीम ने बरामद कर लिया है. जांच के बाद पूछताछ में बताया कि शराब ठेकेदार कन्हैयालाल पातरे और राकेश मिश्रा द्वारा धारना एवं बरघाट समूह की संचालित दुकानों में राशि जमा करने के लिए ब्रजेश सिंह, दीपक सिंह, ऋषभ ब्रम्हे, पप्पू टेंभरे और हर्ष चौहान के साथ जा रहे थे.  

एसडीएम सोनी ने बताया कि बड़ी राशि होने से रात्रि में नोटो की गिनती देररात्रि तक चलती रही. जब्त की गई राशि का विधिवत पंचनामा बनाकर कोषालय में राशि जमा कराई गई है. कार्यवाही के दौरान एसएसटी टीम में चंद्रमोहन रामटेके, एस. आर. पटले, थाना प्रभारी शिवपूजन मिश्रा,लालबर्रा एसआई विजय सिंह मौजूद थे.


Web Title : FST TEAM RECOVERS RS 12.5 0 LAKH FROM LIQUOR SHOP