लोकसभा चुनाव लड़ने अब बसपा के हुए पूर्व सांसद मुंजारे, 26 को बसपा से भरेंगे नामांकन, भाजपा से सेटिंग कर कांग्रेस ने चुनाव में दिया वॉकओवर-पूर्व सांसद मंुजारे, एक वोट एक नोट का करेंगे नारा बुलंद

बालाघाट. क्रांतिकारी समाजवादी मंच, सपा के बाद पूर्व सांसद कंकर मुंजारे ने इस चुनाव में बसपा के साथ चुनाव लड़ने का ऐलान किया है. 24 मार्च को वह बसपा में शामिल हो गए. बालाघाट-सिवनी संसदीय क्षेत्र मंे वह अब बसपा से चुनाव लड़ेंगे, जो चुनावी नामांकन आगामी 26 मार्च को जमा करेंगे.  कांग्रेस से टिकिट मांगे जाने के बावजूद कांग्रेस से प्रत्याशी नहीं बनाए जाने से नाराज पूर्व सांसद कंकर मुंजारे ने कहा कि कांग्रेस नेताओं ने हमें भरोसा और विश्वास दिलाकर कांग्रेस ने हमारे साथ विश्वासघात किया है. संसदीय क्षेत्र में भाजपा से सेटिंग कर डमी व्यक्ति को प्रत्याशी बनाकर, कांग्रेस ने भाजपा को वॉकओवर दे दिया है. उन्होंने कांग्रेस प्रत्याशी सम्राटसिंह सरस्वार को राजनीतिक अनुभवहीन बताते हुए कहा कि उसे जिले में कौन पहचानता है. उन्होंने कहा कि इस चुनाव में कांग्रेस चुनावी मैदान से बाहर हो गई है और हमारी लड़ाई लोकतंत्र और संविधान को बचाने के लिए भाजपा से है.

उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव में उनका मुद्दा बेरोजगारी, भ्रष्टाचार, किसानों की एमएसपी और महिलाओं को 450 रूपए में गैस सिलेंडर देने का अधूरे वादों को पूरा करना होगा. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री ने देश को 2022 तक प्रधानमंत्री आवास और 2 करोड़ लोगों को प्रतिवर्ष रोजगार देने की गारंटी दी थी, लेकिन वह पूरी नहीं की. बल्कि देश में बेरोजगारी बढ़ी है.  

उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने जिसे प्रत्याशी बनाया है, उसके पास बड़े चुनाव की राजनीति का कोई अनुभव नहीं है. जनता तक उसे नहीं जानती है. कांग्रेस लोकसभा चुनाव से बाहर हो गई है. भले ही हम आर्थिक रूप से मजबूत नही है लेकिन इस बार हम एक वोट और एक नोट का नारा देकर जनता के बीच जाएंगे.

उन्होंने कहा कि कांग्रेस प्रत्याशी के पिता दो बार विधायक है लेकिन इन्हें कौन पहचानता है, दो सालो में जिला पंचायत अध्यक्ष रहते हुए कोई बड़ा काम किया हो तो बताए. हम तो तीन बार विधायक और एक बार निर्दलीय सांसद रहे है. जो नेता अपना बंगला तक खाली नहीं करा सका, वह संसदीय क्षेत्र की कैसे आवाज बनेंगे.  हम सड़क से लेकर सदन तक ईव्हीएम को बंद करने की लड़ाई लडेंगे. उन्होंने कहा कि इससे अच्छा होता कि कांग्रेस यह टिकिट पूर्व विधायक हीना कावरे को दे देती, कम से कम कांग्रेस की लाज बचा सकती थी.


Web Title : FORMER BSP MP MUNJARE TO CONTEST LOK SABHA ELECTIONS, WILL FILE NOMINATION ON 26 FROM BSP, CONGRESS GIVES WALKOVER IN ELECTION BY SETTING BJP FORMER MP MANJARE