पूर्व सांसद मुंजारे ने विधायक पत्नी अनुभा मुंजारे से कहा-चुनाव तक वह घर छोड़ दे, नहीं तो मैं छोड़ दूंगा, कांग्रेस प्रत्याशी को लिया आड़े हाथ, मैं दोनो जिम्मेदारी ईमानदारी से निभाउंगी-अनुभा

बालाघाट. सिद्धांत और उसुलों की राजनीति करने की बात करने वाले पूर्व सांसद कंकर मुंजारे ने अपनी ही पत्नी कांग्रेस विधायक अनुभा मुंजारे पर बड़ा हमला बोला है. लोकसभा चुनाव तक उन्हें घर छोड़ देने और घर नहीं छोड़ने पर स्वयं घर छोड़कर चले जाने की बात कही है. उन्होंने कहा कि अनुभा मुंजारे, कांग्रेस का खुब प्रचार करें लेकिन इस वक्त, जब वह स्वयं प्रत्याशी है, वह चुनाव तक मेरे घर में ना रहे, कहीं और जाकर रहे. वह मेरे घर में रहकर मेरे खिलाफ प्रचार करें, यह संभव नहीं है और यह सिद्धांत और उसुलो के खिलाफ है.  

पूर्व सांसद और बसपा प्रत्याशी कंकर मंुजारे, यही नहीं रूके बल्कि उन्होंने कहा कि विधायक अनुभा मंुजारे, आज जिनका गुणगान कर रही है, वह शायद भुल गई है कि जब वह नपाध्यक्ष थी, तब भ्रष्टाचार के आरोप लगाकर उनके खिलाफ, भाजपा और कांग्रेस ने ही खाली कुर्सी-भरी कुर्सी का चुनाव कराया था. तब सांसद गौरीशंकर बिसेन और विधायक अशोकसिंह सरस्वार एक ही गाड़ी में विरोध कर रहे थे. जिस चुनाव को हमने उन्हें (अनुभा मंुजारे) जीताया.  पूर्व सांसद एवं बसपा प्रत्याशी कंकर मंुजारे ने यह हमला, विधायक अनुभा मुंजारे के एक सभा में कांग्रेस प्रत्याशी को जीताने की अपील के बाद किया है. उन्होंने कहा कि पहले जिस प्रत्याशी को नापसंद कर बदलने की बात कही, आज उन्हीं के लिए वोट मांग रही है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष कहते है कि कंकर मुंजारे को हराओ और अनुभा मुंजारे खुश हो रही है.

पूर्व सांसद एवं बसपा प्रत्याशी के आरोप पर विधायक अनुभा मुंजारे का भी बयान आया है. दूरभाष पर चर्चा करते हुए विधायक श्रीमती मुंजारे ने कहा कि वह एक भारतीय नारी और ब्याहता पत्नी है, मैने हमेशा मर्यादित आचारण के साथ राजनीति का काम किया है, पत्नी होने के कारण मुंजारेजी से उनका ताउम्र का रिश्ता है. वह इकलौते बेटे की मां भी है और बेटा भी कांग्रेस में है. तो हम-दोनो को प्रचार करेंगे. वह चुनाव में कांग्रेस पार्टी की विधायक और सिपाही के रूप में निकलेगी और पार्टी के प्रत्याशी के लिए ईमानदारी और निष्ठा से काम करके जनता के लिए उनके विजयश्री का आशीर्वाद मांगेगी. हम हर भूमिका निभाने तैयार हुॅं, मुंजारेजी ने क्या सोचकर बोले यह उनका अधिकार है, लेकिन उनके प्रति मेरी निष्ठा है, हमारा सात जन्मो तक रिश्ता है.  

पूर्व सांसद मुंजारे ने कहा कि कांग्रेस ने बालाघाट संसदीय क्षेत्र में भाजपा के साथ सांठगांठ कर ली है. उन्होने कहा कि कांग्रेस प्रत्याशी सम्राटसिंह सरस्वार, भाजपा नेता गौरीशंकर बिसेन के कृपापात्र रहे है. चूंकि गौरीशंकर बिसेन की कृपा से ही सम्राट सरस्वार को डेंजर रोड में बायपास बनाने का ठेका मिला था. जिसे भी सम्राट सरस्वार ने घटिया बनाया. एक जनवरी को गौरीशंकर बिसेन के जन्मदिन पर सम्राट जाकर गौरीशंकर बिसेन के पैर पड़ता है और कहता है कि आपको जीतना चाहिए था. बावजूद इसके अनुभा मुंजारे, उनका गुणगान कर रही है, जिससे लगता है कि अनुभा मुंजारे ने, कांग्रेस की घूटी ज्यादा ही पी ली है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस प्रत्याशी ठेकेदार सम्राटसिंह सरस्वार ने अपने अधिनस्थ काम करने वाले मजदूरों का पैसा नहीं दिया. जितने भी सड़को के काम उन्हें मिले, घटिया स्तर का किया गया, इसी यदि जांच हो जाए तो भ्रष्टाचार में पकड़े जाएंगे.


Web Title : FORMER MP MUNJARE TOLD MLA WIFE ANUBHA MUNJARE – TILL THE ELECTION, SHE SHOULD LEAVE THE HOUSE, OTHERWISE I WILL LEAVE, TOOK THE CONGRESS CANDIDATE, I WILL FULFILL BOTH RESPONSIBILITIES HONESTLY.