बेटी से मिलने ससुराल आई पत्नि और साले पर पति ने किया चाकु से हमला, घायल साले की हालत नाजुक

बालाघाट. शराबी पति की प्रताड़ना से तंग आकर अपनी बेटी को ससुराल में छोड़कर, मायके में रह रही मां और उसका मामा (मां का भाई) 14 जुलाई को मिलने इंदिरा नगर वार्ड क्रमांक 24 में आये थे. जहां महिला के पति ने शराब के नशे में अपनी पत्नी और साले पर हमला कर दिया. दोनो ही घायल भाई, बहन को कोतवाली पुलिस ने उपचारार्थ जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया है. जिसमें साले के कमर पर चाकु लगने से उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है, 

बताया जाता है कि 3 वर्ष पूर्व, गोंदिया जिले के कामठा निवासी पूजा पिता छन्नुलाल भोयर का विवाह, वार्ड क्रमांक 24 निवासी आकाश ठाकरे के साथ हिन्दु रितिरिवाज से हुआ था. विवाह के कुछ माह तक सब अच्छा रहा लेकिन लगभग 4 माह बाद ही पति आकाश ठाकरे और पत्नी पूजा के बीच, पारिवारिक विवाद होने लगा. पति के काम धंधा नहीं करने और रोजाना शराब पीने की आदत से तंग पत्नी पूजा ठाकरे और आकाश ठाकरे के बीच अक्सर होने वाले विवाद से वह, परेशान थी. इसी दौरान शादी के एक साल बाद पूजा ने एक बेटी को जन्म दिया. बेटी के आने के बाद पूजा को लगा की, सब अच्छा हो जायेगा, लेकिन पति की आदत में कोई सुधार नहीं होने और अक्सर विवाद करने के कारण पूजा अपने मायके, कामठा चली गई थी.  

विगत दो माह पूर्व ही वह बेटी को ससुराल में छोड़कर मायके चली गई थी और वहीं रह रही थी. दो माह बाद गुरूवार 14 जुलाई को पूजा अपने भाई 24 वर्षीय संदीप के साथ, बेटी से मिलने ससुराल आई थी.  

जब वह बेटी से मिलकर वापस जा रही थी, तभी पति आकाश ठाकरे, शराब के नशे में आकर उसे गाली-गल्लौच करके मारपीट करने लगा और आवेश में आकर पत्नी पूजा पर चाकु से हमला कर दिया. जिससे पूजा के हाथ में चाकु लगा, जब दोबारा, आकाश ने पूजा पर हमला किया तो बीच-बचाव करने आये उसके भाई संदीप की कमर में चाकु लग गया, जिससे खून बहने पर किसी तरह आकाश से बचकर पत्नी और साला, घर से भागते हुए सड़क तक पहुंचकर, किसी तरह एक अनजान शख्स की मदद लेकर घायल दोनो भाई-बहन, अस्पताल पहुंचे. जहां से पुलिस ने उन्हें उपचारार्थ जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया.


Web Title : HUSBAND ATTACKS WIFE AND BROTHER IN LAW WHO CAME TO MEET DAUGHTER WITH A KNIFE, INJURED BROTHER IN LAWS CONDITION CRITICAL