जनादेश का अपमान कर रहे प्रतिद्वंदी प्रत्याशी-गगन नगपुरे,कोसमी पंचायत सरपंच अंबिका नगपुरे को मिले विजेता प्रमाण पत्र के बाद ग्राम में निकला विजय जुलुस

बालाघाट. त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के तीसरे चरण में जनपद पंचायत कोसमी में सरपंच चुनाव के सारणीकरण के बाद तहसीलदार मार्को द्वारा 17 वोटों से निर्वाचित सरपंच श्रीमती अंबिका नगपुरे को विजयी प्रमाण पत्र प्रदान किया गया. जिसके बाद गगन नगपुरे ने पत्नी श्रीमती नगपुरे की रोमांचक जीत पर विजयी जुलुस निकालकर ग्राम की जनता का आभार व्यक्त किया.

गौरतलब हो कि ग्राम पंचायत कोसमी के सरपंच निर्वाचन में पूर्व में ही प्रतिद्वंदी प्रत्याशी ओंमकार माहुले द्वारा मतगणना में गड़बड़ी और धांधली का आरोप लगाते हुए पुर्नमतगणना की मांग की गई थी. साथ ही पता चला है कि पराजित प्रत्याशी ओंमकार माहुले ने इसको लेकर माननीय हाईकोर्ट मंे याचिका भी दायर की है.

फिलहाल विजयी प्रमाण पत्र के बाद जनता के बीच पहुंची निर्वाचित सरपंच श्रीमती अंबिका नगपुरे और पूर्व सरपंच एवं पति गगन नगपुरे ने जनता के प्रति आभार व्यक्त कर एक बार पुनः जनता का आशीर्वाद लिया और विश्वास दिलाया कि ग्राम के विकास में कोई कमी नहीं की जायेगी.

वहीं एक सवाल के जवाब में पूर्व सरपंच गगन नगपुरे ने कहा कि प्रतिद्वंदी प्रत्याशी जनता के जनादेश का अपमान कर रहे है, उनकी हमेशा से जनहित के कार्यो को लेकर विरोध रहा है, जिसका जवाब, जनादेश के रूप में जनता ने हमें दिया है. वह जनादेश का स्वीकार कर, ग्राम के विकास में सहभागी बनंे. उन्होंने कहा कि जो हाईकोर्ट में परिणाम को लेकर याचिका लगाई गई है, उसका जवाब माननीय न्यायालय में दिया जायेगा. विजयी जुलुस के साथ जनता के बीच पहुंची नवनिर्वाचित सरपंच श्रीमती अंबिका नगपुरे का, ग्राम की जनता ने स्वागत किया और आशीर्वाद दिया.


Web Title : VIJAY JULUS TURNED OUT IN THE VILLAGE AFTER THE WINNING CERTIFICATE RECEIVED BY THE RIVAL CANDIDATE GAGAN NAGPURE, KOSMI PANCHAYAT SARPANCH AMBIKA NGPURE, WHO WAS INSULTING THE MANDATE.