अलग-अलग घटना में दो युवको ने किया जान देने का प्रयास, गंभीर हालत में अस्पताल में चल रहा उपचार

बालाघाट. जिले के दो अलग-अलग थाना क्षेत्र में दो युवको ने जान देने का प्रयास किया. दोनो ही युवकों का जिला चिकित्सालय में उपचार चल रहा है.  पहली घटना लालबर्रा थाना अंतर्गत नैतरा बड़गांव की है, जहां 10हजार रुपये घूमने से मानसिक तनाव में आकर युवक 20 वर्षीय युवक पवन पिता दीनदयाल ने कीटनाशक खाकर जान देने का प्रयास किया. बताया जाता है कि पवन से 10 हजार रूपए गुम हो गए थे. जिसके चलते परिवार वालों की डांट से बचने घर में रखी कीटनाशक दवा का सेवन कर लिया. जिसे परिजन निजी वाहन से उसे लेकर अस्पताल पहुंचे.  

जबकि दूसरी घटना हट्टा थाना क्षेत्र अंतर्गत कुंडे की है, जहां 22 वर्षीय युवक पंकज पिता शंकरलाल बगारे, ने पेट दर्द और बुखार की बीमारी से तंग आकर, फांसी लगाकर जान देने का प्रयास किया, लेकिन समय रहते परिजनो के देखने पर उसे फंदे से नीचे उतारकर परिजन उसे जिला चिकित्सालय लेकर पहुंचे. जहां उसका उपचार जारी है. बताया जाता है कि युवक एक माह से बीमारी से परेशान था. जिससे उसने घर के सज्जे की राड में फंदा बनाकर फांसी पर लटक गया. जिसे उसकी मां ने देखा और चिल्लाकर उसने परिवार के अन्य सदस्यों को बुलाकर उसे तत्काल ही फंदे से नीचे उतारा तो पंकज, बेहोश हो गया था. जिसे पानी मारकर होश में लाया गया और निजी वाहन से जिला चिकित्सालय लाया.  


Web Title : IN SEPARATE INCIDENTS, TWO YOUTHS TRIED TO KILL THEMSELVES, UNDERGOING TREATMENT IN HOSPITAL IN CRITICAL CONDITION